जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा, नदी में गिरीं 6 लोगों से सवार दो कार
जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा, नदी में गिरीं 6 लोगों से सवार दो कार
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सोमवार को यानी आज दो कार के नदी में गिर जाने की वजह से छह लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अब्दुल कयूम ने इस मामले में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि, 'डोडा-भद्रवाह सड़क पर छह घंटों के भीतर हुई इन दो दुर्घटनाओं में दो लोग घायल भी हो गए हैं।' इसके अलावा उन्होंने बताया कि एक कार गलगंधर के समीप सुबह करीब साढ़े छह बजे 400 मीटर नीचे नीरू नदी में गिर गई, जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य को गंभीर चोटें आई हैं।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सत्या देवी, सतीशा देवी, विक्रम सिंह और लखराज के तौर पर की गई है। ये सभी शिवा गांव के रहने वाले थे और एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए भद्रवाह जा रहे थे। आपको बता दें कि इससे पहले, एक अन्य हादसे में गलगंधर से ही महज दो किलोमीटर दूर मुगल मार्केट इलाके में एक और निजी कार 300 मीटर नीचे नदी में गिर गई। वहीं एसएसपी का कहना है कि यह हादसा देर रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ और तंगोरना-भद्रवाह के सज्जाद अहमद तथा हिमोटे-भद्रवाह के रवींद्र कुमार के शव वाहन में से बरामद किए गए हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि चिंटा के पीयूष कुमार को बचा लिया गया है और उसकी हालत गंभीर है।

आपको बता दें कि इससे पहले, 30 अगस्त को भी जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ था। जी दरअसल यहां एक एसयूवी के सड़क से फिसलकर एक गहरी खाई में गिरने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य जख्मी हो गए। वहीं अधिकारियों का कहना है, यह एसयूवी चिंगाम से सवारियों को लेकर चतरू जा रहा था। तभी दोपहर करीब सवा तीन बजे बोंडा गांव के पास यह वाहन हादसे का शिकार हो गया।

दीपोत्सव पर 18 लाख दीयों से जगमग होगी अयोध्या, इस बार खास है योगी सरकार की तैयारी

115 ग्राम पंचायतों में खोली जायेंगी उचित मूल्य की दुकानें

रोहित शेट्टी से मिले गृह मंत्री अमित शाह, क्या होने वाला है कुछ खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -