माँ का क़त्ल करने के बाद बेटे ने किया पिता पर हमला, पुलिस पर भी किया एसिड अटैक, फिर घर में लगा दी आग
माँ का क़त्ल करने के बाद बेटे ने किया पिता पर हमला, पुलिस पर भी किया एसिड अटैक, फिर घर में लगा दी आग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी मां का गड़ासे से क़त्ल कर दिया। बचाने आए पिता को भी बेटे ने चोटिल कर दिया। तत्पश्चात, पूरे घर को आग लगा दी। इस घटनाक्रम में अपराधी की बहन की भी मौत हो गई। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो शख्स ने उस पर भी पथराव आरम्भ कर दिया। बचाव में पुलिस को भी गोलीबारी करनी पड़ गई। पुलिस ने किसी प्रकार अपराधी को पकड़ा तथा उसे चिकित्सालय ले गई। 

करेली 12 मार्केट क्षेत्र की एक बिल्डिंग में कानूनगो से सेवानिवृत मोहम्मद कादिर पत्नी अनीषा बेगम, बेटा आरिफ एवं बेटी नाहिद के साथ रहते हैं। बुधवार को किसी बात को लेकर आरिफ का मां से विवाद हो गया। आरिफ इस कदर बौखला गया कि उसने घर में रखा गड़ासा मारकर अपनी मां का क़त्ल कर दिया। यह देखकर पिता और बहन बचाने आई। आरिफ ने उन दोनों को भी जख्मी कर दिया। कुछ देर पश्चात् बहन की भी मौत हो गई जबकि पिता बुरी तरह से चोटिल हो गया। घर में हो रहे विवाद का शोरगुल जब आसपास के लोगों को लगा तो मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। इस बीच किसी ने पुलिस को भी खबर दे दी। घर के बाहर जमा लोगों की भीड़ तथा पुलिस को देखकर युवक का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उसने सबको हटाने के लिए टॉयलेट में उपयोग होने वाले एसिड को बाहर फेंका। तत्पश्चात, पुलिस पर भी पथराव किया।

पुलिस ने शख्स पर आंसू गैस के गोले छोड़े तो युवक गैस सिलेंडर उठा लाया तथा घर में आग लगा दी। युवक ने जिस बिल्डिंग में आग लगाई उसके ऊपरी वाले हिस्से पर बहुत लोग फंसे थे। पुलिस ने किसी प्रकार आग पर नियंत्रण पाकर सभी सुरक्षित बाहर निकाला। साथ ही पुलिस ने अपराधी शख्स पर भी कड़ी मशक्कत के बाद नियंत्रण पा लिया।

विपक्षी गठबंधन को लेकर बोले हिमंता बिस्वा- 'अंग्रेजों ने हमारे देश का नाम इंडिया रखा....', कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

रक्षाबंधन से पहले शिवराज सरकार ने दिया बहनों को तोहफा, मिलेगा ये फायदा

फर्जी GST अफसर बनकर लूटा 10 किलो सोना, ऐसे गिरफ्तार हुआ आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -