अमेरिका में सिख परिवार के 4 लोगों के क़त्ल के बाद अब भारतीय मूल के छात्र की हत्या
अमेरिका में सिख परिवार के 4 लोगों के क़त्ल के बाद अब भारतीय मूल के छात्र की हत्या
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राज्य इंडियाना में भारतीय मूल के एक 20 साल के छात्र की उसके हॉस्टल में हत्या कर दी गई। इस मामले में उसके कोरियाई रूममेट को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया है कि इंडियाना के वरुण मनीष छेदा परिसर के पश्चिमी किनारे पर मैककचियन हॉल में मृत पाए गए। वह पर्ड्यू यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में स्कूल के पुलिस प्रमुख के हवाले से बताया गया है कि एक अन्य यूनिवर्सिटी के छात्र को बुधवार को हत्या के आरोप में अरेस्ट किया गया है। 

इससे पहले, अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहृत सिख परिवार के चारों सदस्य एक बगीचे में मृत पाए गए थे। पंजाब के होशियारपुर में हरसी पिंड के रहने वाले इस परिवार का सोमवार को किडनैप कर लिया गया था। पर्ड्यू यूनिवर्सिटी के पुलिस प्रमुख लेस्ली विएटे ने बुधवार सुबह एक प्रेस वार्ता में कहा है कि कोरिया के एक जूनियर साइबर सुरक्षा प्रमुख और अंतरराष्ट्रीय छात्र जी मिन "जिमी" शा ने पुलिस को मौत के संबंध में सूचना देने के लिए बुधवार को करीब 12:45 बजे 911 पर कॉल किया। हालाँकि, कॉल की डिटेल्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

अधिकारियों ने बताया है कि यह घटना मैककचियन हॉल की पहली मंजिल के एक रूम में हुई है। मनीष छेदा यूनिवर्सिटी में डेटा साइंस की पढ़ाई कर रहा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चीफ विएटे ने कहा कि उनका मानना है कि हमला बगैर किसी उकसावे के किया गया था।

भारत की दवा पीने से 66 बच्चों की मौत ! केंद्र सरकार ने शुरू की जांच

थाईलैंड: चाइल्ड सेंटर में अंधाधुंध गोलीबारी में 32 लोगों की मौत, कत्लेआम करने के बाद हत्यारा फरार

हिजाब विरोधी आंदोलन को स्वीडन का समर्थन, महिला सांसद ने भरे सदन में काटे अपने बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -