आनंद के जबरा फैन हुए शाहरुख़...
आनंद के जबरा फैन हुए शाहरुख़...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो पूर्व में अपनी चर्चितफि ल्म रईस के बाद जल्द ही अपनी आगामी फिल्मो में व्यस्त है. बता दे कि, शाहरुख़ का एक बार फिर से अपने पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है. साथ ही साथ अब तो आजकल उनकी एक और फिल्म जिसका निर्दशन करने वाले है हमारे आनंद एल राय जी हाँ, जनाब पहले तो इस फिल्म के लिए अभिनेत्रियां कैटरीना व अनुष्का शर्मा को फाइनल कर दिया गया है.

बता दे कि, बॉलीवुड की चर्चित फिल्म फ़िल्म तनु वेड्स मनु से चर्चा में आए निर्देशक आनंद एल राय अपनी उस फ़िल्म से अचानक बॉलीवुड के सुपरहिट निर्देशकों की सूची में सबसे उपर आ गए. अब उनकी चर्चा और भी होने वाली है क्योंकि आनंद की तारीफ और किसी ने नहीं बल्कि खुद बादशाह खान शाहरुख ने की है.

शाहरुख खान ने रविवार को ट्वीट किया, "आनंद राय सेट पर बहुत ही खुशी का माहौल बनाते हैं और इसका कारण उनकी खूबसूरत बेटी व पत्नी हैं.. जिनके गालों में डिम्पल पड़ते हैं" शाहरुख की प्रशंसा के जवाब में राय ने पोस्ट किया, "खान साहब को प्यार. शायद मेरी किस्मत में डिम्पल वाले लोगों से बहुत प्यार मिलना लिखा हुआ है. वहां होने के लिए धन्यवाद, आप प्रेरणा देते हैं. इस तरह से किंग खान ने अपनी फिल्म के निर्देशक के तारीफों के पुल बांधे.    

सुहाने मौसम में सुहाना अपने यौवन को भिगोती नजर आई...

जब किंग खान ने खोया अपना आपा, Watch Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -