'ठग्स...' के लिए आमिर ने आदित्य चोपड़ा को 'ठगा'
'ठग्स...' के लिए आमिर ने आदित्य चोपड़ा को 'ठगा'
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान जो के देखा जाए तो अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्म के चलते खासा व्यस्त  है व अभी भी देखा जाए तो आमिर खान साहब की एक पूर्व की फिल्म दंगल जो के भारत  के बाद चीन में अपना बवंडर मचा रही है. बता दे की अब आमिर खान साहब  अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी नजर आने वाले है इस फिल्म में हमे आमिर खान के साथ में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है.

फिल्म के लिए यह दोनों ही अभिनेता हमे अपने अलग अलग अंदाज में नजर आएँगे अभी हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर व आमिर तथा अमिताभ की एक मीटिंग भी वायरल हो चुकी है. जिसमे आमिर व अमिताभ गहन विचार मंथन में दिख रहे थे ऐसा लगा रहा है जैसे की वह किसी बढ़ी ठगी का प्लान बना रहे है. अब खबर है कि आमिर अपनी अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को करने के लिए इसी शर्त पर राजी हुए हैं कि वह फिल्म को होने वाले लाभ में अच्छी-खासी नहीं बल्कि 'बड़ी' हिस्सेदारी लेंगे.

बॉलीवुड के अंदरखाने में यह चर्चा है कि आमिर खान अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए प्रॉफिट का 70 प्रतिशत हिस्सा लेने वाले हैं और बाकी बचा हुआ 30 प्रतिशत हिस्सा निर्माता आदित्य चोपड़ा के खाते में जायेगा. इसका सीधा-सीधा मतलब यह हुआ कि अगर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1000 करोड़ रुपये का प्रॉफिट कर लेती है, तो आमिर खान इसमें से 700 करोड़ रुपये के हिस्सेदार होंगे. शेष 300 करोड़ रुपये के हिस्सेदार आदित्य चोपड़ा होंगे. अभी तो आमिर व फिल्म के अन्य दूसरे स्टार फिल्म के चलते खासा व्यस्त है. 

चीन में अपनी फिल्म के चमकने पर चमचमाए आमिर...

माल्टा में ट्रेनिंग ले रहे है आमिर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -