'जय संतोषी मां' फिल्म में नजर आ चुकी है नुसरत भरुचा, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
'जय संतोषी मां' फिल्म में नजर आ चुकी है नुसरत भरुचा, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। नुसरत का जन्म 17 मई 1985 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं। उनका परिवार दाउदी बोहरा समुदाय से संबंध रखता है। नुसरत ने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न धारावाहिक से किया था। उन्हें पहली बार वर्ष 2002 में किटी पार्टी में देखा गया था। हालांकि उन्होंने सिर्फ एक वर्ष में ही इस धारावाहिक को छोड़ दिया था।

टेलीविज़न सीरियल में काम करने के पश्चात् नुसरत को 2006 में 'जय संतोषी मां' फिल्म मिली। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। 2009 में नुसरत की दूसरी फिल्म 'कल किसने देखा है' आई। इस फिल्म को भी दर्शकों ने नकार दिया। 2010 में उन्हें 'लव सेक्स और धोखा' में देखा गया। बॉलीवुड में करियर फ्लॉप होता देख नुसरत ने 2010 में फिल्म "ताज महल" से तेलुगु सिनेमा जगत में कदम रखा। तेलुगु डेब्यू के अगले ही वर्ष नुसरत की किस्मत चमक गई। 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से नुसरत रातों रात स्टार बन गईं। 

वही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन उनके हीरो थे। तत्पश्चात, उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ ही प्यार का पंचनामा 2 में काम किया। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल हो गई। फिर नुसरत को सोनू के टीटू की स्वीटी, ड्रीम गर्ल, छलांग, हुड़दंग, अजीब दास्तान, छोरी जैसी सफल फिल्मों में देखा गया। नुसरत 9 को अपना भाग्यशाली नंबर मानती हैं। नुसरत मधुबाला की बायोपिक में काम करने की तमन्ना रखती हैं। सोशल मीडिया पर नुसरत बहुत एक्टिव रहती हैं। फिलहाल हमारी ओर से नुसरत भरुचा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं...

कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुई सारा अली खान

लारा दत्ता के पति महेश की पुरानी वीडियो साझा कर बुरी फंसीं SIMI GAREWAL

'Tiger-3' के लिए शाहरुख़ ने शुरू कर दी तैयारी, अलग लुक में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -