JIO के 5g एलान के बाद कंपनी ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान
JIO के 5g एलान के बाद कंपनी ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान
Share:

देश में वैसे तो कई प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां हैं लेकिन सबसे लोकप्रिय रिलायंस जियो (Reliance Jio) है। JIO ने अपने कस्टमर को कई सारे आकर्षक प्लान्स ऑफर करता है जो कम मूल्य में कमाल के बेनिफिट्स भी प्रदान कर रहे है। इन किफायती प्लान्स में ओटीटी (OTT) एक्सेस भी शामिल होता है। हम यहां जियो के उन प्रीपेड प्लान्स के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे है जो एक हजार रुपये से कम मूल्य के है। इनमें डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और ओटीटी मेंबरशिप जैसे कई फायदे भी प्रदान किए जा रहे है। आइए इन प्लान्स के बारे में जानते हैं।। 

Jio के 500 रुपये से सस्ते प्रीपेड प्लान्स: Jio के 249 रुपये वाले प्लान में आपको 2GB डेली DATA, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। ये प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और जिसमे आपको सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है। 

Jio का दूसरा प्लान भी हर दिन 2GB डेटा और 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनिफिट्स पेश कर रहा है। 28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में भी Jio टीवी, जियो सिनेमा और जियो गेम्स जैसे तमाम ऐप्स का एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है। इस प्लान का मूल्य 299 रुपये है। 

एक हजार रुपये से कम हैं इन Plans की कीमत: 533 रुपये के मूल्य वाले प्लान में 56 दिनों के लिए 2GB डेली DATA यानी 112GB इंटरनेट दिया जा रहा है, जिसमे अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा भी दी जा रही है ये प्लान भी सारे जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जा रहा है।

एक और प्लान है जो 2GB डेली डेटा के साथ दिया जा रहा है। जिसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है और जिसमे आपको हर दिन के लिए 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनिफिट भी प्रदान किए जा रहे है। ये प्लान तमाम जियो ऐप्स के एक्सेस के साथ आता है। 

हजार रुपये से कम मूल्य वाला ये आखिरी प्लान है जो हर दिन के लिए 100 SMS, 2GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर भी दे रहा है। इस प्लान में JIO  ऐप्स की मेंबरशिप तो मिल रही है, साथ ही, Disney+Hotstar का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। ये प्लान जियो यूजर्स 799 रुपये में खरीद सकते हैं।     

 कहीं आप भी तो नहीं करते Google Chrome का अधिक इस्तेमाल तो आज ही हो जाएं सावधान

इस महीने लॉन्च होने जा रहे है येह स्मार्ट फ़ोन्स

घंटी बजते ही बम की तरह ब्लास्ट हुआ Xiaomi का ये फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -