कोरोना की चपेट में आए CM  स्टालिन, अस्पताल में कराए गए भर्ती
कोरोना की चपेट में आए CM स्टालिन, अस्पताल में कराए गए भर्ती
Share:

चेन्नई: कोरोना संक्रमित पाए जाने के दो दिन बाद तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन को चेन्नई के एक अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। कावेरी अस्पताल ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि सीएम स्टालिन को कोविड संबंधी लक्षणों की जांच और निगरानी के लिए एडमिट कराया गया है। बता दें कि एमके स्टालिन मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

एक ट्वीट करते हुए सीएम स्टालिन ने बताया था कि, 'आज थकान लग रही थी। टेस्ट कराने पर COVID19 की पुष्टि होने के बाद मैंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है।' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'आइए हम सभी मास्क पहनकर सुरक्षित रहें और टीकाकरण करवाएं।' वहीं, सीएम स्टालिन के इस ट्वीट के बाद गवर्नर आर एन रवि और अन्नाद्रमुक के विपक्षी नेताओं ने बुधवार को उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सरकार द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में सीएम स्टालिन बिना मास्क पहने नजर आए थे। 11 और 12 तारीख को, स्टालिन एक शादी में शरीक हुए थे और द्रविड़ कड़गम नेता के वीरमणि समेत कई लोगों से मुलाकात की थी। इसके अलावा 8 और 9 तारीख को स्टालिन ने तिरुवन्नामलाई जिले में सरकारी कार्यक्रमों में बड़ी तादाद में लोगों की मौजूदगी के बावजूद बिना मास्क पहने हिस्सा लिया था।

'दो बच्चों वाला कानून कभी नहीं मानूंगा..', जनसँख्या विस्फोट पर ओवैसी का विवादित बयान

दिल्ली: ख़त्म हो गया कार्यकाल.., लेकिन अब भी सरकारी लैपटॉप नहीं लौटा रहे पार्षद

महाराष्ट्र की सियासत में फिर मची खलबली, अब सामने आई ये बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -