दिल्ली: 11 लोगों की मौत के बाद दिल्ली के सीएम पहुंचे घटनास्थल
दिल्ली: 11 लोगों की मौत के बाद दिल्ली के सीएम पहुंचे घटनास्थल
Share:

दिल्ली के बुराड़ी में एक घर से 11 शव मिलने के बाद शहर में सनसनी मच गई. दिल्ली की इस घटना के बाद पुलिस अभी जांच कर रही है. वहीं इस बीच घटनास्थल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने स्थिति का जायजा लिया. मौके पर बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी भी पहुंचे. 

बता दें, दिल्ली में किराना दूकान और प्लायवुड का धंधा करने वाले बुराड़ी में रह रहा यह परिवार जिसमें 7 महिलाऐं थी और 4 पुरुष. पुलिस जब इस मामले में खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची तो पुलिस को 10 शव घर की छत से लटके मिले वहीं 1 शव निचे जमीन पर पड़ा हुआ मिला. इन 11 लोगों में दो भाई और दो पत्नियां और करीब 16 से 17 साल की उम्र के लड़के थे. वहीं अंदेशा लगाया जा रहा है कि जमीन पर पड़ा हुआ शव लड़कों की माँ का है, जो बुजुर्ग है. 

घटना के बाद अभी पुलिस जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस ने पहले दोनों एंगल से अपनी जांच शुरू की है. अभी बताया पुलिस की तरफ से अंदेशा जताया जा रहा है कि यह सामूहिक आत्महत्या का मामला है. मिल रही जानकारी के अनुसार अभी बताया जा रहा है कि पहले लड़कों ने अपनी बुजुर्ग माँ का गला घोंटकर उसे मार डाला उसके बाद उन लोगों ने फांसी लगा ली. हालाँकि इस मामले में पुख्ता जानकारी जांच खत्म होने के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी. 

केजरीवाल का दिल्लीवासियों के नाम एक खत...

काले धन पर मोदी चुप क्यों? :मायावती

उत्तराखंड: खाई में गिरी बस 22 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -