इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद बुलाया होटल और कर दिया बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद बुलाया होटल और कर दिया बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर दोस्ती होना आम बात हो गई है तथा इसके माध्यम से कई बार लोगों में प्यार और शादी भी हो जाती है। मगर कई बार इस प्रकार की ऑनलाइन दोस्ती बेहद भयावह साबित होती है। ऐसी दोस्ती में कई बार ठगी तो कई बार हत्या और बलात्कार की खबरें भी आती हैं। हालिया मामला भी ऐसा ही कुछ है। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक होटल में 11वीं कक्षा की 16 वर्षीय एक लड़की से उसके 'इंस्टाग्राम फ्रेंड' ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने बुधवार को यह खबर दी। 

वही मामला तब सामने आया जब अपराधी ने बच्ची की नग्न तस्वीरें उसकी मां को भेजी तथा उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया। पीड़िता की मां द्वारा दायर की गई शिकायत के मुताबिक, उनकी बेटी ने बीते वर्ष यूपी के एक व्यक्ति से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी तथा दोस्ती के चलते न्यूड वीडियो कॉल भी की थी। मां ने पुलिस को बताया कि अपराधी ने इसके बाद उसकी बेटी को गुरुग्राम के एक होटल में बुलाया तथा वहां उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता की मां ने कहा कि "उसने बीते सप्ताह उसे फिर से दो बार होटल बुलाया। वह मेरी बेटी पर उसके अश्लील वीडियो तथा फोटोज ऑनलाइन साझा करने की धमकी देकर उससे मिलने का दबाव बना रहा था।" पुलिस के मुताबिक, उसने अपनी शिकायत में बोला, "मंगलवार को उसने मेरी बेटी की एक अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की तथा मुझे भी भेजी। जब मैंने अपनी बेटी से पूछा, तो उसने मुझे पूरे मामले के बारे में बताया।" शिकायत के पश्चात् पीड़िता की मां ने महिला पुलिस स्टेशन में अपराधी राज द्विवेदी के खिलाफ POCSO अधिनियम की धारा 8 (यौन उत्पीड़न) एवं 12 (यौन उत्पीड़न), आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और आईटी अधिनियम की धारा 67 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी।  महिला पुलिस स्टेशन (पश्चिम) की एसएचओ इंस्पेक्टर पूनम सिंह ने कहा, "एक प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा हम अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं। वह भी एक छात्र बताया जा रहा है।"

हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर अपने साथ भगा ले गया मुस्लिम युवक, 48 घंटे में पुलिस ने कर दिया भंडाफोड़

महाकाल मंदिर में भस्म आरती और जलाभिषेक के नाम पर महिला से ऐठे पैसे

शर्मनाक! 13 साल की बेटी का बाप ने किया बलात्कार, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -