शर्मनाक! 13 साल की बेटी का बाप ने किया बलात्कार, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग
शर्मनाक! 13 साल की बेटी का बाप ने किया बलात्कार, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र से 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। जहां पीड़िता की मां ने पुलिस को कहा कि उसके पति ने बेटी को घर पर अकेला देख यह घिनौना काम किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कलयुगी पिता की तलाश आरम्भ कर दी है। इस घटना के पश्चात् पीड़िता सदमे में है तथा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है। 

वही पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि जब वह ATM से पैसे निकालने गई थी तथा बाकी बच्चे भी घर से बाहर थे। मौका देखकर पिता ने बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। जब मां घर लौटी तो उसने देखा कि बेटी डरी सहमी बैठी हुई है पूछने पर उसने आपबीती बताई। जिसके सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

वही महिला तुरंत ही बेटी को लेकर थाने पहुंची तथा पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस पीड़िता को मेडिकल के लिए चिकित्सालय भेजा तथा पॉस्को एक्ट सहित कई धाराओं में शिकायत दर्ज की। घटना के पश्चात् से ही अपराधी फरार है तथा उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। वहीं इस मामले पर पुलिस ने बताया कि बच्ची काफी डरी हुई है। निरंतर उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है। अपराधी को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

42 वर्षीय भांजे के प्यार में पागल हुई 60 साल की मामी, हैरान कर देने वाला है मामला

15 वर्षीय नाबालिग को शराब पिलाकर 32 साल की महिला ने बना लिए शारीरिक संबंध और फिर...

पुलिस को मिले आपत्तिजनक नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -