टोरंटो फिल्म समारोह: निर्देशक हलिथा है Shamem झटका आंखों पकड़ लेता है!
टोरंटो फिल्म समारोह: निर्देशक हलिथा है Shamem झटका आंखों पकड़ लेता है!
Share:

एक लीडिंग फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड हासिल करना एक बड़ी बात है और टालीवुड इंडस्ट्री के एक लीडिंग डायरेक्टर के साथ भी ऐसा ही हुआ है. निर्देशक हलीता शमीम की सिलू करुपपट्टी 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज हुई थी और इसे क्रिटिक्स और आम दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म, जो एक रोमांटिक संकलन, सुंदर भावनाओं और दृश्यों के चित्रण के लिए सराहना की थी, जो कलाकारों के सदस्यों द्वारा यथार्थवादी प्रदर्शन के साथ हाथ में चला गया. निर्देशक हलीता ने अपने ट्विटर स्पेस पर इस खबर की घोषणा की है कि  अब इस फिल्म ने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक अवॉर्ड जीता है. 

 

फिल्म में चार विभिन्न आयु समूहों में लोगों को जोड़ने वाले चार रोमांटिक आख्यान को दर्शाया गया है . इसमें  Samuthirakani, सुनैना, मणिकंदन, निवेदिता सत्य, लीला सैमसन, Kravmaga श्रीराम, सारा अर्जुन और राहुल थे . अभिनेता सूर्या के प्रोडक्शन हाउस 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा बैंक्रोलड, यह अपनी रिलीज़ के समय व्यापक मांयता प्राप्त है और यह जनता और आलोचकों द्वारा एक जैसे ही कमेंट किए है.

सिलू करुपपट्टी की चार कहानियां हैं-पिंक बैग, काका कादी, कछुए और हे अम्मू-ये सभी विभिन्न आयु वर्ग के लोगों की विभिन्न प्रेम कहानियां सुनाते हैं . पहला एक गुलाबी बैग एक अमीर लड़की और मलिन बस्तियों से एक लड़के के बारे में है, दूसरा एक काका कादी दो युवाओं की कहानी है, जिनमें से एक कैंसर पीड़ित है . तीसरा एक कछुए दो septuagenarians की कहानी है, जो एक-दूसरे के जीवन को दर्शाते है. अंतिम एक Hey Ammu दो युवा माता पिता की कहानी है और कैसे वे एक सांसारिक जीवन शैली से बाहर आते है और उनके जीवन दिलचस्प बना देते हैं .

बीजू मेनन के बर्थडे पर इन सितारों ने दी बधाई

दिति राव हैदरी ने शेयर की एक ख़ास फोटो

क्या प्रभास स्टारर इस फिल्म में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -