Drishyam 2 के बाद अब इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाएंगे अजय
Drishyam 2 के बाद अब इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाएंगे अजय
Share:

बॉलीवुड के स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी मूवी दृश्यम 2 (Drishyam 2) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। उनकी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है। इस मूवी ने पहले दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार भी किया है। इसी अब अजय देवगन की मूवी भोला को लेकर चर्चा तेज हो चुकी है। अभी हाल ही में अजय देवगन ने अपने इंस्टग्राम हैंडल से इस मूवी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट फैंस को दिया था। अब इसके बाद फिल्म भोला के टीजर से जुड़ा नया अपडेट भी सामने आ चुका है।

अजय देवगन की मूवी का मोशन पोस्ट हुआ रिलीज: अजय देवगन ने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी अपकमिंग मूवी भोला को लेकर अपडेट दिया था। उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जिसके साथ कैप्शन में दिखा था 'तैयारी...'। अजय देवगन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। जिसके साथ साथ अब मूवी का एक मोशन पोस्ट रिलीज हुआ है। इसमें अजय देवगन का लुक भी दिखाई दे रही है। फिल्म भोला के इस मोशन पोस्ट में टीजर को लेकर भी जानकारी भी दी जा चुकी है। 

इस मोशन पोस्टर में बताया गया है कि अजय देवगन मूवी भोला का टीजर कल यानी 22 नवंबर 2022 को रिलीज होने जा रहा है। अजय देवगन की फिल्म के टीजर का फैंस बहुत लंबे वक़्त से इंतजार कर रहे थे। इस मूवी का मोशन पोस्टर तो लोगों को बहुत पसंद आया है, अब देखना होगा टीजर कितना आने लगा है। 

राज कुंद्रा... शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे होटल्स में बनाए थे अश्लील वीडियो

'इंटीमेट सीन के कारण हुआ इस एक्टर का ब्रेकअप', खुद किया खुलासा

रिलीज हुआ 'गोविंदा नाम मेरा' का धमाकेदार ट्रेलर, इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -