तलाक के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ नजर आए आमिर, वीडियो देख चकराया फैंस का सिर
तलाक के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ नजर आए आमिर, वीडियो देख चकराया फैंस का सिर
Share:

टीवी के जाने माने लोकप्रिय अभिनेता आमिर अली (Aamir Ali) को लेकर बड़ी जानकारी आई थी कि उन्होंने तलाक ले लिया है, इस खबर से उनके प्रशंसकों को बहुत बड़ा झटका लगा था। आमिर अली (Aamir Ali) तथा संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते थे मगर दोनों के अलग होने की खबर ने बहुत हैरान कर दिया था। मगर अब लगता है कि आमिर की जिंदगी में एक महिला की एंट्री हो गई है।

वही टेलीविज़न जगत के मशहूर सितारों में से एक आमिर अली (Aamir Ali) अपनी प्रोफेशनल से अधिक निजी जिंदगी की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। पिछले कुछ महीनों से खबरें है कि आमिर अली ने अभिनेत्री संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) से तलाक ले लिया है। हालांकि तलाक के पश्चात् आमिर अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक्टर को टीवी अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) के साथ देखा जा सकता है। इस वीडियो में आमिर अली एवं कृष्णा मुखर्जी को साथ देखने के पश्चात् प्रशंसकों का सिर घूम गया है। कई लोगों ने दोनों के रिलेशनशिप में होने के अनुमान लगाने आरम्भ कर दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

वही इस वीडियो में आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए आमिर अली ने कैप्शन दिया, ‘जब दो क्रेजी लोग एक साथ मिलते हैं।’ इस वीडियो पर कृष्णा मुखर्जी ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी हग डे।’ वीडियो में दोनों को देखने के पश्चात् एक शख्स ने सवाल किया, ‘क्या आप दोनों डेट कर रहे हो?’ वहीं दोनों का ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है।

जन्मदिन पर 'अनुपमा' को मिलेगा डबल सरप्राइज़, साथ ही लगेगा बड़ा झटका

VIDEO! राखी सांवत ने पहन डाली ऐसी साड़ी कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

मोनालिसा के देसी अवतार ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -