क्रिकेट के बाद अब फुटबॉल स्टेडियम में आपस में टकराएंगी भारत और पाक की टीम
क्रिकेट के बाद अब फुटबॉल स्टेडियम में आपस में टकराएंगी भारत और पाक की टीम
Share:

इंडिया और पाक  के मध्य दर्शकों को बड़ी टक्कर देखने के लिए मिलने वाली है। दोनों देशों के बीच सैफ फुटबॉल चैम्पियनशिप का मुकाबला आज यानी कि बुधवार को यहां श्री कांतीरावा स्टेडियम पर निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेला जाने वाला है। पाक फुटबॉल टीम को सोमवार की रात को भारतीय उच्चायोग से वीजा भी मिल चुका है। 

कर्नाटक प्रदेश फुटबॉल संघ के एक अधिकारी ने इस बारें में जानकारी दी है कि ,‘‘ पाकिस्तानी टीम कल रात को यहां पहुंच चुकी है । मैच आज श्री कांतीरावा स्टेडियम पर शाम 7:30 पर आयोजित किया जाने वाला है । AIFF स्थिति पर नजर रखे हुए हैं और हमें यकीन है कि यह मैच निर्धारित वक़्त पर ही होने वाला है ।''  खबरों का कहना है कि मैच का आधिकारिक प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क है। इस प्रतियोगिता का सीधा प्रसारण उनके TV चैनलों पर उपलब्ध होगा। टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के इच्छुक प्रशंसक Disney+ Hotstar ऐप और वेबसाइट पर सब्सक्रिप्शन लेकर  भी देख पाएंगे।

पाकिस्तानी टीम मॉरीशस में एक टूर्नामेंट खेलने गई थी और उसकी रवानगी में विलंब हो गया क्योंकि बीते हफ्ते इंडियन दूतावास बंद था और वीजा को मंजूरी नहीं दी गई । पाक फुटबॉल महासंघ ने अपने देश के राष्ट्रीय खेल बोर्ड को समय पर NOC नहीं देने के लिये दोषी ठहराया था । वहीं खेल बोर्ड ने कहा कि महासंघ ने इस्तावेज जमा करने में विलंब किया जिसके कारण से देर होने लग गई ।

आज से शुरू हो रहे सैफ फुटबॉल चैम्पियनशिप के लिए भारत को पाक, कुवैत और नेपाल के साथ ग्रुप ए में रखा गया है और प्रशंसक वास्तव में कुछ रोमांचक मैच देख सकते हैं, जो सभी बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टेडियम में खेले जाने वाले है। वहीं ओर ग्रुप बी में बांग्लादेश, लेबनान, भूटान और मालदीव शामिल हैं। फाइनल 4 जुलाई को खेला जाने वाला है।

बंगाल में गांगुली की जमीन हड़पने की कोशिश ! सुरक्षाकर्मी पर भी हमला, केस दर्ज

भारत की टेस्ट टीम से विदा होंगे रोहित शर्मा ? फिर कौन बनेगा कप्तान

एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी हॉकी के पहले मैच में चीन से होगा भारत का मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -