सुसाइड नोट में चौकाने वाली बात लिखकर छात्र ने की आत्महत्या, 10 दिन में दूसरा मामला

जालंधर: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था और जालंधर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (LPU) में बीते मंगलवार को एक छात्र ने कैंपस में खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है वह फर्स्ट ईयर में पढ़ता था। वहीं छात्र की आत्महत्या के बाद एलपीयू में छात्रों ने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। इस मामले में पुलिस का कहना है, छात्र के पास से सुसाइड नोट मिला है। जी दरअसल वह एलपीयू में बी.डिजाइन के फर्स्ट ईयर में पढ़ता था। उसे मंगलवार दोपहर को आत्महत्या की। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यूनिवर्सिटी ने इस मामले की जानकारी पुलिस और प्रशासन को दी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

बताया जा रहा है इस बारे में फगवाड़ा के डीएसपी ने बात की और उनका कहना है कि पहली नजर में लगता है कि छात्र कुछ निजी परेशानियों से जूझ रहा था। मृतक छात्र के सुसाइड नोट से ऐसा लगता है। छात्र के माता-पिता को भी सूचना दे दी गई है, जिसके बाद वह यूनिवर्सिटी पहुंच रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी तरफ इस घटना पर एलपीयू ने दुख जताते हुए बयान दिया है। जी दरअसल उन्होंने कहा, 'पुलिस की शुरुआती जांच और सुसाइड नोट की बातें इस ओर इशारा करती हैं कि छात्र निजी परेशानियों से जूझ रहा था। आगे की जांच में यूनिवर्सिटी पुलिस को पूरा सहयोग देगी। यूनिवर्सिटी को छात्र की मौत का बेहद अफसोस है और संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।'

आपको बता दें कि जैसे ही हॉस्टल में छात्र के सुसाइड की खबर फैली गुस्साए स्टूडेंट्स ने विरोध-प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना है कि यह पिछले 10 दिन में कैंपस में आत्महत्या का दूसरा मामला है, लेकिन फिर भी अब तक यूनिवर्सिटी प्रशासन मुंह बंद करके बैठा है। छात्रों का कहना है कि वह प्रदर्शन इसलिए कर रहे हैं ताकि दोनों मौतों की वजह सामने आ सके।

आखिर क्या है 'छेलो शो' की कहानी, जिसने इंडिया की बेस्ट मूवीज को दी मात

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला

फ्रांस के राष्ट्रपति ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पूल, जानिए क्या कहा?

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -