दिल्ली में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला
दिल्ली में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीमापुरी मेंबीते मंगलवार की देर रात एक बेकाबू ट्रक ने सड़क के किनारे सो रहे लोगों को रौंद डाला। बताया जा रहा है इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि यह हादसा मंगलवार-बुधवार की रात करीब एक बजकर 51 मिनट पर डीटीसी डिपो के रेडलाइट के पास हुआ। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौका देखकर फरार हो गया। इस मामले में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबर है कि पुलिस ने ट्रक चालक का पता लगाने के लिए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। जी दरअसल सीमापुरी पुलिस का कहना है कि बीते मंगलवार की देर रात जब सड़क पर सन्नाटा था तब कुछ बेघर लोग यहां डिवाइडर पर आकर सो गए। वहीं रात में करीब पौने दो बजे नशे में धुत एक ट्रक चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुआ और अचानक डीटीसी डिपो के रेडलाइट पर अनियंत्रित हो गया। उसके बाद देखते ही देखते उसकी गाड़ी बायीं तरफ झुकी और किनारों पर सो रहे लोगों को रौंदते हुए निकल गई। ऐसा भी बताया जा रहा था कि ट्रक का पहिया अपने ऊपर चढ़ते ही घायलों ने चींखपुकार शुरू कर दी, आसपास के लोग भागकर आए भी, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।इनमें से दो लोगों की तो मौत हो चुकी थी।

वहीं चार लोग बुरी तरह से तड़प रहे थे और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दो और लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बाकी दो लोगों की हालत को देखते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। वहीं वहां के लोगों का कहना है जब तक आसपास के लोग चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे, ट्रक चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए तेजी से गाड़ी चलाकर फरार हो गया। हालांकि वहां कुछ लोगों ने ट्रक का नंबर नोट कर लिया है। आपको बता दें कि पुलिस ने लोगों के बयान के अधार पर ट्रक चालक का सत्यापन कर रही है और पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ले ली है।

फ्रांस के राष्ट्रपति ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पूल, जानिए क्या कहा?

बैल की जगह महिला ने खुद खींची गाड़ी, वीडियो रुला देगा आपको

सेंट्रल बोर्ड रेलवे कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, यह है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -