अब 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' में अपने जलवे बिखेरेंगी अर्शी
अब 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' में अपने जलवे बिखेरेंगी अर्शी
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की नागिन कही जाने वाली कंटेस्टेंट अर्शी खान घर में तो काफी चर्चाओं में चल ही रही थी लेकिन घर से बाहर आकर भी अर्शी सुर्खिया बटोरने में पीछे नहीं है. अर्शी खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए हर थोड़े दिन में नए-नए खुलासे करती ही रहती है. वैसे इन दिनों अर्शी एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. और चर्चा में हो भी क्यों न खबर ही कुछ ऐसी है. अर्शी ब्रिटिश रियलिटी शो सेलिब्रिटी बिग ब्रदर में जाने के लिए काफी उत्साहित है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अर्शी ने कहा कि, "यह शो अधिक मजेदार है और यहाँ बेहतरीन अनुभव होगा. मैं ‘बिग बॉस’ के बाद महसूस करती हूं कि अब मैं 'बिग ब्रदर' के लिए भी तैयार हूं. मैंने इस बात का जोड़-घटाव कर लिया है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है." यानी अगर अर्शी को बिग ब्रदर का ऑफर मिले तो वो इसके लिए पूरी तरह से तैयार बैठी है. अर्शी ने बातचीत में आगे कहा कि, "मुझे लगता है कि मैं ‘बिग ब्रदर्स’ में अजनबियों के साथ वक्त बिताकर भारत का प्रतिनिधित्व कर सकती हूं."

आपको बता दे अर्शी बिगबॉस के घर में रहकर भी खुद को हमेशा चर्चा में बनाकर ही रखती थी. खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए अर्शी ने कई सारे झूठ बोले है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि क्या अर्शी खान को बिग ब्रदर में जाने के लिए ऑफर आता है या नहीं.

दर्द से परेशान रानी बिना शूटिंग किये ही इस शो से लौट गई

तो क्या अब विकास और शिल्पा की शादी होने वाली है?

शॉकिंग... सल्लू मिया के बारे में ये क्या कह दिया सपना चौधरी ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -