अंडे खाने वाला शख्स 'शाकाहारी' कैसे ? सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आए 'किंग कोहली'
अंडे खाने वाला शख्स 'शाकाहारी' कैसे ? सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आए 'किंग कोहली'
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, भारतीय कप्तान ने हाल ही में अपनी डाइट के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था, जिसमें एक फैन ने उनसे उनकी डाइट के बारे में सवाल किया. इसके जवाब में विराट ने कहा कि, 'ढेर सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, क्विनोआ, ढेर सारा पालक, डोसा, लेकिन सब सीमित मात्रा में.' कोहली के इस जवाब पर फैन्स ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

कई यूज़र्स ने कहा है कि विराट कोहली तो अंडा खाने वाले शाकाहारी हैं. कई ने सवाल उठाए कि यदि कोहली अंडा खाते हैं तो खुद को शाकाहारी क्यों बताते हैं.  एक यूजर ने लिखा कि कोहली का दावा है कि वह वेगन हैं, किन्तु अपने नवीनतम AMA (आस्क मी एनीथिंग) में उन्होंने कहा कि उनकी डाइट में अंडा शामिल है. यह मुझे परेशान कर रहा है. एक यूज़र ने कोहली को ट्रोल करते हुए लिखा कि वेगन कोहली ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अंडे नॉन-वेज के तहत नहीं आते हैं, आपको और अधिक ताकत मिले. 

 

बता दें कि दिल्ली के कोहली ने कई बार बताया है कि वो बड़े फूडी हैं. मगर अपने आप को फिट रखने के लिए उन्होंने अपने खाने की आदतों को बदल दिया. साल 2019 में कोहली ने कहा था कि वो पूरी तरह से शाकाहारी हो गए हैं. वर्ष 2018 से ही उन्होंने मीट, दूध और अंडा को पूरी तरह से छोड़ दिया है. उन्होंने कहा था कि उन्होंने नॉनवेज छोड़कर वेगन डाइट खाने का निर्णय लिया है. बता दें कि वेगन डाइट में केवल उन खाद्य पदार्थों को शामिल किया जाता है, जो पूरी तरह से प्राकृतिक हो और जो उत्पाद जानवरों से जुड़े हुए न हों.  

 

चचेरी बहन के साथ 'निकाह' करने जा रहे पाक कप्तान बाबर आज़म, पहले लग चुका है यौन शोषण का आरोप

एक छोटे से गांव की लड़की जिसने कर दिखाया ऐसा काम की आज है सभी भारतीयों की प्रेरणा

जब दिनेश कार्तिक ने अपनाया था एमएस धोनी का अंदाज, टीम को जिताया था हारा हुआ मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -