सीएम पिनाराई विजयन ने ऑनलाइन स्कूलों को फिर से खोलने का किया ऐलान
सीएम पिनाराई विजयन ने ऑनलाइन स्कूलों को फिर से खोलने का किया ऐलान
Share:

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मंगलवार को राज्य भर के पब्लिक स्कूलों में शैक्षणिक सत्र को फिर से खोलने का उद्घाटन किया और छात्रों से एक नई दुनिया बनाने के लिए एक साथ आगे बढ़ने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के लिए एक ऑनलाइन समारोह के माध्यम से प्रवेशोत्सवम (स्कूलों में शामिल होने वाले छात्रों का स्वागत) का उद्घाटन करते हुए आशा व्यक्त की कि वह समय दूर नहीं जब छात्र स्कूलों में आएंगे। 

1-9 से कक्षाओं के लिए डिजिटल कक्षाएं आज KITE विक्टर्स चैनल के माध्यम से अपने पहले बेल पोर्टल के माध्यम से शुरू हुईं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान डिजिटल शिक्षा का केरल मॉडल अनुकरणीय है। समारोह में शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी, मंत्री एंटनी राजू, जीआर अनिल और अन्य ने भाग लिया। 

कोरोना महामारी के कारण, यह दूसरी बार है जब प्रवेशोत्सवम वस्तुतः आयोजित किया गया था। काइट-विक्टर्स चैनल के माध्यम से प्रसारित समारोह के दौरान, फिल्म अभिनेता ममूटी, मोहनलाल, पृथ्वीराज, सूरज वेंजारामूडु, कवि सच्चिदानंदन, श्रीकुमारन थंबी, ओलंपियन पीटी उषा और अन्य ने छात्रों को शुभकामनाएं दीं। संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम में आपदा जोखिम न्यूनीकरण के प्रमुख मुरली थुम्मारुकुडी, जादूगर गोपीनाथ मुथुकड और यूनिसेफ के सामाजिक नीति सलाहकार पीयूष एंटनी ने छात्रों के साथ बातचीत की।

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार के मुरीद है अंजन श्रीवास्तव

यूपी चुनाव को लेकर एक्शन मोड में आई बसपा, लखनऊ समेत 6 जगहों के जिलाध्यक्ष बदले

चलती ट्रेन में 21 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -