किसान, मेकेनिक के बाद अब 'कूली' के अवतार में नज़र आए राहुल गांधी, बोझा उठाते हुए Video वायरल
किसान, मेकेनिक के बाद अब 'कूली' के अवतार में नज़र आए राहुल गांधी, बोझा उठाते हुए Video वायरल
Share:

नई दिल्ली: जैसे-जैसे 2024 के लोकसभा चुनाव नज़दीक आ रहे हैं, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नए-नए अवतार देखने को मिल रहे हैं। सबसे पहले भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उन्हें 'तपस्वी' के रूप में पेश किया गया था, 2019 के चुनाव के समय राहुल गांधी जनेऊधारी ब्राह्मण के अवतार में नज़र आए थे। बीते कुछ दिनों में उन्हें मेकेनिक की तरह बाइक सुधारते, खेतों में धान रोपते, ट्रक ड्राइवर के साथ सवारी करते देखा गया है। अब राहुल गांधी कूली के भेष में नज़र आए हैं। 

 

दरअसल, राहुल गांधी आज गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और कुलियों से मिले। इस दौरान उन्होंने कूलियों वाले कपड़े भी पहने, और सिर पर सामान उठाते वक़्त लाल "कुली" शर्ट के साथ हाथ पर एक बैज भी बांधा। एक वायरल क्लिप में, कुलियों को राहुल गांधी को घेरते हुए देखा जा सकता है, जब वे उनके सिर पर ट्रॉली बैग रखते हैं। राहुल बैग सिर पर रखते हैं और कुलियों के बीच से अपना रास्ता बनाते हैं, इस दौरान कूली "राहुल गांधी जिंदाबाद" के नारे लगाते हैं। एक अन्य क्लिप में कांग्रेस नेता को लाल शर्ट पहने हुए दिखाया गया है जबकि एक कुली उनकी बांह पर एक बैज बांध रहा है।

 

कांग्रेस ने कहा है कि 53 वर्षीय नेता कुलियों और श्रमिकों को परेशान करने वाले मुद्दों पर उनसे चर्चा करने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'जन नेता राहुल गांधी ने आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रेलवे स्टेशन के कुलियों ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी। आज राहुल वहां पहुंचे और उनकी बातें सुनीं। भारत जोड़ो यात्रा जारी है।'

युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने 1983 की फिल्म मजदूर के गाने "हम मेहनतकश इस दुनिया से" के साथ रेलवे स्टेशन पर बैग ले जाते हुए राहुल गांधी का वीडियो भी साझा किया। युवा नेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया "जनता का नायक।'' वहीं, कुछ लोग, इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अमिताभ बच्चन की प्रसिद्ध 'कूली' फिल्म का गीत भी लिख रहे हैं, जिसके बोल हैं 'सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं।' वहीं, कुछ लोग, कमेंट कर रहे हैं कि, ट्राली वाला सूटकेस सिर पर कौन उठाता है भाई।  

'लौंडा डांस' देखते नजर आए लालू यादव और तेजप्रताप, वायरल हुआ VIDEO

केंद्रीय मंत्री पर घोटाले का आरोप लगाकर बुरे फंसे सीएम गहलोत, दिल्ली की अदालत से याचिका ख़ारिज

'हिन्दू का मतलब चोर और नीच..', स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल जारी, अखिलेश यादव क्यों मौन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -