'आर्केड फायर' बैंड के सिंगर पर दुष्कर्म का इल्जाम
'आर्केड फायर' बैंड के सिंगर पर दुष्कर्म का इल्जाम
Share:

कनाडाई रॉक बैंड ‘आर्केड फायर’ के प्रमुख सिंगर विन बटलर पर 4 लोगों ने यौन शोषण का इल्जाम लगाया है। जिनमे से तीन महिलाएं हैं जबकि एक अपनी जेंडर की पहचान अब तक नहीं बताई है। खबरों का कहना है कि 3 महिलाओं ने आरोप इल्जाम  है कि विन बटलर और उनके मध्य उम्र का बड़ा अंतर होते हुए भी उनका शोषण भी हुआ है। एक अन्य ने इल्जाम लगाया की वर्ष 2015 में बटलर ने 2 बार उनका यौन शोषण भी किया था। इस शख्स ने अपने जेंडर का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। हालांकि बटलर ने इस सभी आरोपों को खारिज किया है। बता दें कि बटलर वर्ष 2001 में पत्नी रिजीन चैसांग्ने के साथ मिलकर इस बैंड को स्थापित किया था।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, विन बटलर (Win Butler) और उनकी पत्नी रिजीन के इल्जामों  को खारिज किया है। बैंड के प्रतिनिधिने बोला है कि बोला है कि वह इस मामले पर को प्रतिक्रिया नहीं देना चाह रहे है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि तीन महिलाएं ‘आर्केड फायर’ की फैंस थी। इन तीनों ने दावा किया कि बड़ा ऐज गैप होते हुए भी बटलर के साथ उनका सेक्सुअल इंटरेक्शन हो गया।

18 से ज्यादा उम्र का फासला: महिलाओं ने दावा किया कि वर्ष 2016 और 2020 में उनका यौन शोषण हुआ था। उस समय बटल 36 और 39 के साथ थे और वह 18 और 23 की थीं। जबकि चौथे पीड़ित ने दावा किया कि बटलर ने 2015 में उनका यौन शोषण किया जब इसकी आयु  21 साल थी और बटलर 34 साल के थे। चौथे पीड़ित ने कहा है कि बटलर ने पहली बार उस वक्त यौन शोषण किया जब वह दोनों एक कार राइडिंग पर थे और दूसरी बार बटलर ने उन्हें घर दिखाने के बहाने उनका यौन शोषण कर दिया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arcade Fire (@arcadefire)

विन बटलर ने बोले- ‘सहमति से बने संबंध’: वैराइटी आगे रिपोर्ट करती है कि विन बटलर ने PRO रीसा हेलर के जरिए इस पर प्रतिक्रिया भी दे दी है। उन्होंने बोला है कि इन चारों के साथ यौन संबंध थे। उन्होंने यह भी बोला है कि ये संबंध सहमति से बने थे और इसकी पहले उन्होंने(बटलर) नहीं कही थी। बल्कि उन चारों ने पहल की थी।

'ससुराल गेंदा फूल' गाने पर जमकर एन्जॉय करती नजर आई प्रियंका

समंदर किनारे पानी में आग लगा रही दुआ लीपा

4 साल कैंसर से झूझने के बाद भी जिंदगी की जंग नहीं जीत सके चैडविक बोसमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -