'एनिमल' के बाद अब 'राम' बनेंगे रणबीर कपूर, खुद एक्टर ने बताया कब शुरू करेंगे अगली फिल्म शूटिंग?
'एनिमल' के बाद अब 'राम' बनेंगे रणबीर कपूर, खुद एक्टर ने बताया कब शुरू करेंगे अगली फिल्म शूटिंग?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी नई रिलीज़ फिल्म 'एनिमल' के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में रणबीर के अभिनय की जमकर प्रशंसा हो रही है तथा एनिमल इस वक़्त बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। वहीं एनिमल को मिली सुपर सक्सेस के पश्चात् अब रणबीर कपूर जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट - नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म रामायण की शूटिंग आरम्भ करेंगे। हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर से मुलाकात की थी उसने अब दावा किया है कि रणबीर कपूर ने स्वयं उसे बताया है कि वे रामायण की शूटिंग कब से आरम्भ कर रहे हैं।

एक एक्स यूजर ने एक के बाद एक कईं ट्वीट कर बताया कि उसकी हाल ही में एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर से मुलाकात हुई तथा उनके बीच रणबीर कपूर की आगामी फिल्म रामायण को लेकर चर्चा हुई। यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा, “इमिग्रेशन लाइन में रणबीर कपूर के आगे खड़ा होना और एनिमल और उनके अगले क्रेजी प्रोजेक्ट के बारे में बात करना कुछ ऐसा नहीं था जिसे मैंने इस बॉम्बे ट्रिप के लिए साइन अप किया था। तथा कितना लवली बॉय है!”

इसके बाद के एक ट्वीट में शख्स ने खुलासा किया, "वाह, यह तो धमाका हो गया! सभी के पूछने पर रणबीर ने कहा, 'रामायण' गर्मियों की शुरुआत में आरम्भ होगी। मुझे भरोसा नहीं है कि मुझे इससे ज्यादा कुछ बताना चाहिए, मगर स्टार कास्ट बिल्कुल क्रेजी है। आपको बता दें कि नितीश तिवारी की ‘रामायण’ में जहां रणबीर कपूर राम का किरदार निभाएंगे तो वहीं सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी को कास्ट किया गया है। इससे पहले, सीता के किरदार के लिए आलिया भट्ट से बातचीत चल रही थी, मगर डेट्स रिलेटिड इश्यू के कारण वह पीछे हट गईं। 

'एनिमल' ने मचाया भौकाल, 11 दिनों में रणबीर कपूर की फिल्म ने तोड़े कमाई के कई रिकॉर्ड

एनिमल में रणबीर कपूर संग बोल्ड सीन्स देने वाली तृप्ति डिमरी अब इस एक्टर संग आएगी नजर, तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग

इस एक्ट्रेस के कारण हुआ अरबाज-जॉर्जिया का ब्रेकअप? खुद अदाकारा ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -