एम्बर हर्ड के बाद इस मशहूर अभिनेत्री ने छोड़ा ट्विटर, क्या Elon musk से था इसका भी कोई संबंध
एम्बर हर्ड के बाद इस मशहूर अभिनेत्री ने छोड़ा ट्विटर, क्या Elon musk से था इसका भी कोई संबंध
Share:

एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर खरीदने के उपरांत यह अब किसी के लिए सुरक्षित स्थान नहीं है, यह एलान करते हुए हॉलीवुड की सुपरमॉडल जीजी हदीद (Gigi Hadid) ने ट्विटर को छोड़ चुकी है। 27 साल की सुपरमॉडल ने अपने 76 मिलियन अनुयायियों को यह बताने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की ओर रुख किया कि वह अब माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर भी नहीं है। जिसके साथ साथ अभिनेत्री एक्ट्रेस ने ट्विटर को नफरत और कट्टरता का सेसपूल भी बोला।

जीजी ने एलन के बारे में लिखा, “यह ज्यादा से ज्यादा नफरत और कट्टरता का एक सेसपूल होता जा रहा है और यह ऐसी जगह नहीं है इसका मैं भाग बनना चाहती हूं।” अपने बयान के साथ, जीजी ने मानवाधिकार वकील शैनन राज सिंह के ट्वीट को टेक दिग्गज से अलग किए जाने के बारे में भी शामिल कर लिया है।

शैनन की पोस्ट भी पढ़ी गई, “कल ट्विटर पर मेरा आखिरी दिन था। पूरी मानवाधिकार टीम को कंपनी से काट दिया गया है। मुझे उन लोगों की रक्षा के लिए व्यापार और मानवाधिकारों पर संयुक्त राष्ट्र के मार्गदर्शक सिद्धांतों को लागू करने के लिए किए गए काम पर बहुत गर्व है।”

ट्विटर ने 4 नवंबर को एक ईमेल भेज कर लगभग आधे कर्मचारियों को बाहर कर दिया, इसमें कहा गया था कि कटौती कंपनी की कामयाबी को आगे बढ़ाने के लिए जरुरत g थी। जीजी के साथ साथ, कई प्रसिद्ध नामों ने भी मंच छोड़ने का निर्णय कर लिया है, इसमें सारा बरेली, टोनी ब्रेक्सटन, मिक फोले और ‘ग्रेज एनाटॉमी’ पटकथा लेखक शोंडा राइम्स शामिल हैं। मस्क आधिकारिक तौर पर 27 अक्टूबर को ट्विटर के मालिक और CEO बन गए।

Apple से भी महंगा है ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

अभी कर लें SIM कार्ड में ये छोटी सी सेटिंग, नहीं होगी नेटवर्क की प्रॉब्लम

मात्र 19 रूपए में Airtel दे रहा है इतने GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -