मात्र 19 रूपए में Airtel दे रहा है इतने GB डाटा
मात्र 19 रूपए में Airtel दे रहा है इतने GB डाटा
Share:

यदि आप एक Airtel यूजर हैं और कॉलिंग का ही इस्तेमाल करते हैं और सिर्फ कभी-कभी ही आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने की आवश्यकता पड़ती है तो आपके लिए कंपनी एक तगड़ा प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान का मूल्य 20 रुपये से भी कम है और इसे ग्राहक कभी भी एक्टिवेट भी कर पाएंगे। जिसमे कस्टमर को हाई-स्पीड इंटरनेट भी दिया जा रहा है। यदि आप भी इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में जानकारी देने जा रहे है। 

कौन सा है ये प्लान और क्या है खासियत: यदि आप भी जानना चाहते हैं कौन सा है ये प्लान तो बता दें कि Airtel के इस प्लान का मूल्य सिर्फ 19 रुपये है और और इसे इंटरनेट के लिए उपयोग किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस प्लान में 1GB डाटा भी प्रदान किया जा रहा है और और इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन की होती है और ग्राहक इसे इस्तेमाल करके इंटरनेट संबंधी अपने कार्य कर पांएगे। 

क्या हैं इस प्लान में बेनिफिट्स: यदि बात करें प्लान के बेनिफिट्स के बारें में तो इस प्लान में 1GB इंटरनेट के साथ ही एक दिन की पूरी वैलिडिटी भी मिल जाती है ऐसे में आप सुबह से शाम तक प्लान को एन्जॉय कर पाएंगे और 1GB इंटरनेट आपके रोज की इंटरनेट की आवश्यकता को देखते हुए बहुत माना जाता है ऐसे में आपको ये कम नहीं लगने वाला।  

किन लोगों के लिए तैयार किया गया है यह प्लान: यह प्लान ऐसे लोगों की आवश्यकता को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो इंटरनेट पर हमेशा सक्रीय नहीं रहते हैं लेकिन कई बार उनको सख्त आवश्यकता पड़ जाती है जैसे फाइल शेयर करनी हो या फिर दफ्तर का काम निपटाना हो ऐसे में अचानक से आपको अधिक पैसे ना खर्च करने पड़े इसलिए आप ₹19 का एयरटेल का यह डाटा प्लान एक्टिवेट कर पाएंगे। इस प्लान में आपको अधिक दिन की वैलिडिटी तो नहीं मिलती है लेकिन तुरंत के आप के जितने भी जरूरी इंटरनेट संबंधी काम होंगे उन्हें आप आसानी से निपटा पाएंगे और आपकी जेब पर अधिक दबाव भी नहीं पड़ता है। दरअसल मार्केट में जितने भी प्लान है उन्हें एक्टिवेट करवाने पर आपको ₹100 से लेकर ₹500 तक खर्च करने पड़ते हैं लेकिन इस प्लान के साथ ऐसा नहीं है यह पूरी तरह से फ्लेक्सिबल है और आपकी जेब पर दबाव नहीं डाल रहा है।

जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है Amazfit Band 7, जानिर क्या है खासियत

ट्विटर खरीदने के बाद Elon Musk ने लिया बड़ा फैसला, ट्वीट में इस चीज का इस्तेमाल करने वालों को होगा लाभ

WhatsApp लेकर आया एक और जबरदस्त फीचर, जानिए इस बार क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -