आखिर क्यों बंद हो गई टाइगर की इस मूवी की शूटिंग, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश
आखिर क्यों बंद हो गई टाइगर की इस मूवी की शूटिंग, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ मूवी 'स्कू ढीला' (Screw Dheela) का एलान बीती जुलाई में ही किया गया था। इस मूवी का टीजर भी सामने आया था जिसके बाद साफ दिखाई दे रहा है कि ये एक्शन मूवी थी। हालांकि, जिसके उपरांत मूवी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आ पाया है। फिर बीच-बीच में खबरें आती रहीं कि ये मूवी बंद हो चुकी है। हालांकि, मेकर्स और एक्टर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट में करण जौहर और टाइगर श्रॉफ की मूवी 'स्क्रू ढीला' के बंद होने के पीछे के वजह बताई गई है।

टाइगर श्रॉफ पर फीस पर नहीं बनी बात: खबरों का कहना है कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली मूवी 'स्कू ढीला' के अनाउंसमेंट के उपरांत कोई खबर नहीं आई और ये तय वक़्त से डिले होती जा रही है। इसको लेकर पता चला है कि मूवी 'स्कू ढीला' के प्रोड्यूसर करण जौहर और एक्टर टाइगर श्रॉफ की फीस को लेकर सहमत नहीं हैं। 

टाइगर श्रॉफ ने मांगी 30 करोड़ फीस: रिपोर्ट में बताया गया है, मूवी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के उपरांत करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक फुल एक्शन मूवी करने की चाहत थी और इसलिए 'स्क्रू ढीला' अनाउंस की। टाइगर श्रॉफ भी मूवी  के लिए बहुत उत्साहित थे। इसलिए उन्होंने करण जौहर के साथ फीस को लेकर बात करने से मना कर दिया है। इसके उपरांत करण जौहर तब हैरान रह गए जब टाइगर श्रॉफ की टीम ने कहा है कि वह मूवी 'स्क्रू ढीला' के लिए 30 करोड़ रुपए की डिमांड कर रहे हैं। करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ की टीम को समझाने की कोशिश की कि महामारी और मंदी के बाद कोई भी प्रोड्यूसर स्टार्स को इतनी फीस नहीं दे सकता है। इसके बाद भी टाइगर श्रॉफ नहीं माने। इसलिए फिल्म 'स्क्रू ढीला' को बंद करने के साथ साथ कोई विकल्प नहीं था।

एक बार फिर ताजा हो जाएंगे कोरोना के जख्म...फिर लगेगा इंडिया में लॉक डाउन!

कर्नाटक शिक्षक भर्ती में भाग लेंगी सनी लियोन, एडमिट कार्ड वायरल

'मैं कमरे में गई तो उसने दरवाजा बंद कर लिया', मशहूर मॉडल ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -