एक बार फिर ताजा हो जाएंगे कोरोना के जख्म...फिर लगेगा इंडिया में लॉक डाउन!
एक बार फिर ताजा हो जाएंगे कोरोना के जख्म...फिर लगेगा इंडिया में लॉक डाउन!
Share:

डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) की मूवी 'इंडिया लॉकडाउन' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ये मूवी कोविड महामारी के वक़्त देश के बदतर हालातों की कहानी पर आधारित है। मूवी का टीजर बहुत खौफनाक है इसमें जनता भारत बंद के उपरांत पैदल घरों को लौटने और रोजी-रोटी की तलाश में भटकने को मजबूर दिखाई दे रही है। 

जब लॉकडाउन की घोषणा से बिग गए हालात: लॉकडाउन पर बनी इस मूवी को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। टीजर ने कोविड के वक़्त मिले सारे जख्म ताजा कर डाले है, मूवी के टीजर में 21 दिनों के लिए किए इंडिया बंद के एलान का खौफनाक नजारा देखने के लिए मिल रहा है। टीजर की शुरुआत में कहा जाता है, 24 मार्च 2020 को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए देशभर में लॉकडाउन का एलान कर दिया है। जिसके उपरांत हालात भगदड़ वाले हुए थे। बड़े-बड़े शहरों से मजदूरों का पलायन शुरू हो चुका था। इस भारत बंद से दिहाड़ी मजदूर और सेक्स वर्कर्स की कमाई पर सीधे प्रभाव पड़ा था जिनकी कहानी मूवी में दिखाई जाएगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

मजदूरों के पलायन से मची भगदड़: टीजर की एक झलक में एक्टर प्रतीक बब्बर मजदूर के रोल में दिखाई दे रहे है, जो पैदल ही घर लौटने का निर्णय करते हैं। साथ ही मरीजों का उपचार करते हुए PPE किट पहने डॉक्टर को देखना भी महामारी के खौफनाक दिनों की याद दिला रहा है। इंडिया लॉकडाउन का टीजर जबरदस्त है, मूवी में कलाकारों की परफॉर्मेंस भी कमाल की बताई जा रही है। यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-फाइव (Zee5) मूवी की रिलीज होने जा रही है। 

कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने 'इंडिया लॉकडाउन' का फर्स्ट पोस्टर भी जारी कर दिया गया था। मूवी में अभिनेता प्रतीक बब्बर लीड रोल में दिखाई दे रहे है, प्रतीक के साथ साथ आहना कुमार, श्वेता बसु प्रसाद भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। सच्ची घटना पर आधारित इस मूवी की अधिकतर शूटिंग लॉकडाउन में ही की गई थी। 

कर्नाटक शिक्षक भर्ती में भाग लेंगी सनी लियोन, एडमिट कार्ड वायरल

'मैं कमरे में गई तो उसने दरवाजा बंद कर लिया', मशहूर मॉडल ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

गोल्ड मेडल बॉक्सर संग रोमांटिक हुए सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -