आखिर क्यों सदमे में है राम चरण की वाइफ, जानिए मामला
आखिर क्यों सदमे में है राम चरण की वाइफ, जानिए मामला
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखद खबर सुनने के लिए मिली। टॉलीवुड की जानी-मानी सेलिब्रिटी फैशन डिजायनर प्रत्युषा गैरीमेला की संदिग्ध परिस्थितियों में देहांत हो गया है। टॉलीवुड-बॉलीवुड के कई सितारों की फैशन डिजायनर के निधन की खबर फैलते ही शोक का माहौल पैदा कर दिया है। वहीं सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना ने अपनी दोस्त प्रत्युषा गैरीमेला की मौत पर दुख व्यक्त भी किया है।

उपासना ने ट्वीट कर लिखा, 'उसके बाद सबकुछ था। बेस्ट करियर, दोस्त और परिवार। फिर भी डिप्रेशन का शिकार। इस घटना के बाद पता चलता है कि वास्तव में कर्मों का बोझ जिंदगी भर साथ चलता है। उनकी शांति के लिए प्रार्थना करें।' जिसके साथ ही उपासना ने प्रत्युषा के साथ अपनी एक फोटो भी साझा  की। 

खबरों का कहना है कि 35 वर्ष की प्रत्युषा गैरीमेला टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई स्टार्स की  फैशन डिजायनिंग के लिए पहचानी जाती है। जिसके साथ साथ वह अपने नाम की एक ब्रैंड कंपनी भी चलाती थी। वहीं अब संदिग्ध हालत में उनकी मौत की खबर ने हर किसी के होश उड़ा दिए है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वो काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थीं। इसी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि फैशन डिजायनर ने सुसाइड कर लिया है।

 

शादी करते ही नयनतारा को मिला लीगल नोटिस, जानिए क्या है माजरा?

एक और सुसाइड से मनोरंजन जगत में पसरा मातम, बाथरूम में मिली इस फैशन डिजाइनर की लाश

शादी के एक दिन बाद ही तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची नयनतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -