शादी के एक दिन बाद ही तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची नयनतारा
शादी के एक दिन बाद ही तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची नयनतारा
Share:

साउथ अभिनेत्री नयनतारा और अभिनेता विग्नेश शिवन ने गुरुवार सुबह चेन्नई के एक रिसॉर्ट में रिश्तेदार और करीबियों के मध्य विवाह रचा लिया है। कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। वहीं अब शादी के बाद ये कपल तिरुपति मंदिर पहुंचे जहां दोनों ने बाला जी का आशीर्वाद ले लिया है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो नई नेवली दुल्हन नयनतारा येलो कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी लगा कंप्लीट कर रखा है।

सोने का चोकर नेकलेस, मंगलसूत्र न्यूलीवेड नयनतारा के लुक को परफेक्ट बनाते हुए दिखाई दिए। वहीं  विग्नेश शिवन साउथ इंडियन लुक में दिखाई दे रही है।  दोनों के विवाह की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगी है।  बता दें कि नयनतारा ने शादी में रेड साड़ी पहनी जिसमें वो अप्सरा से कम नहीं लग रही है। नयनतारा का वेडिंग लुक सिंपल था लेकिन ग्रेसफुल भी। एक्ट्रेस ने ऑल रेड लुक अपनाया हुआ है। उन्होंने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी भी पहन रखी है।

इतना ही नहीं नयनतारा ने ग्रीन एमराल्ड चोकर पर मल्टी लेयर्ड लॉन्ग नेकपीस पहना हुआ है। ग्रीन एमराल्ड ईयरिंग्स, मांग टीका, ब्रेसलेट्स ने नयनतारा की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए है।वहीं विग्नेश शिवन भी साउथ इंडियन स्टाइल में जच रहे है। बता दें कि नयनतारा के विवाह में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी शामिल हुए जिन्होंने शादी में खूब रंग जमाया। इस शादी में वो अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और मूवी डायरेक्टर एटली के साथ शामिल हुए थे।  नयनतारा ने विग्नेश की बहन ऐश्वर्या को 30 सॉवरेन गोल्ड ज्वेलरी भी उपहार में दी। वहीं विग्नेश ने नयनतारा के लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। विवाह के उपरांत नयनतारा ने विग्नेश शिवन के लिए 20 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है। बताया जा रहा है कि इस बंगले का काम पूरा हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बंगला विग्नेश के नाम पर रजिस्टर्ड है।

रक्षित शेट्टी की इस मूवी ने जीता फैंस का दिल, ट्विटर पर बना नया ट्रेंड

लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम के सीक्वल में नजर आएगा RRR का ये सितारा

नयनतारा की शादी में शामिल नहीं हो पाई ये मशहूर अदाकारा, खास अंदाज में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -