एक और सुसाइड से मनोरंजन जगत में पसरा मातम, बाथरूम में मिली इस फैशन डिजाइनर की लाश
एक और सुसाइड से मनोरंजन जगत में पसरा मातम, बाथरूम में मिली इस फैशन डिजाइनर की लाश
Share:

टॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सुनने के लिए मिल रही है। सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गारिमेला की लाश शनिवार को हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित अपार्टमेंट के बाथरूम में संदिग्ध हालत में पाई गई है। फैशन डिजाइनर की मौत की जानकारी उनके सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को दी इसके उपरांत पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और उनका शव उनके घर से पाया गया है।

पुलिस ने संदिग्ध मौत का केस भी दर्ज किया जा चुका है। प्रत्यूषा के कमरे से कार्बन मोनोऑक्साइड का एक सिलेंडर भी पाया गया है, जिस पर पुलिस को शक है कि गरिमेला ने मौत से पहले सूंघा है। कहा जा रहा है कि प्रत्यूषा डिप्रेशन से जूझ रही थीं हालांकि इस केस की कार्रवाई की जा रही है। प्रत्यूषा गरिमेला के परिवार और दोस्तों को भी सूचित किया जा चुका है।

पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है। उन्होंने बोला है कि- 'प्रत्युषा ने बंजारा हिल्स स्थित अपने अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया है। प्रत्युषा की बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया जा चुका है। मामला भी दर्ज कर लिया गया है। केस की थानबीन में पुलिस जुटी हुई है। प्रत्युषा के पिता ने कम्प्लेंट दर्ज करवाई थी। सुसाइड के कारण पर कार्रवाई की जा रही है। अलावा प्रत्युषा एक सुसाइड नोट भी लिखकर गई हैं। प्रत्युषा डिप्रेशन का शिकार थीं। किसी पर भी वह  इल्जाम नहीं लगाकर गई हैं। उनका कहना था कि वह जीवन में अकेली हो गई हैं और वह किसी के खिलाफ नहीं हैं। हम केस की कार्रवाई कर रहे हैं। कार्बन मोनोऑक्साइड की FSL रिपोर्ट जल्द ही आ जाएगी।'

खबरों का कहना है कि प्रत्युषा ने US से फैशन डिजाइनिंग भी की थी. हैदराबाद से उन्होंने अपने करियर को शुरू कर दिया था। साल 2013 में प्रत्युषा ने अपने नाम से लेबल शुरू था, इसके उपरांत उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। टॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रत्युषा ने कई पॉपुलर सेलिब्रिटीज के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं। इसके अलावा वह बाॅलीवुड सेलेब्स के लिए भी कार्य कर चुकी है।

शादी के एक दिन बाद ही तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची नयनतारा

रक्षित शेट्टी की इस मूवी ने जीता फैंस का दिल, ट्विटर पर बना नया ट्रेंड

लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम के सीक्वल में नजर आएगा RRR का ये सितारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -