आखिर हरनाज़ की प्रियंका से क्यों हो रही है तुलना, जानिए क्या है मामला

दुनिया इतनी बड़ी और लोग इतने ज्यादा हैं कि कहीं न कहीं हमारी ही शक्ल का इंसान हमसे ही मिल जाते है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों के साथ तो ऐसा होना बहुत ही आम बात है. आए दिन स्टार्स की शक्ल वाले इंसान की झलक देखने के लिए भी मिल रही है. अब ऐसा ही कुछ हुआ है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ.

दरअसल, सोशल मीडिया पर हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की एक वीडियो वायरल होने लगी है , जिसमें वह सिर पर ताज लगाए ब्लैक साड़ी पहने कैमरे में अलग-अलग पोज देती हुई नज़र आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं, जिस तरह नाज नखरों के साथ वह अपनी अदाएं फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रहीं है, उसमें वह हूबहू प्रियंका चोपड़ा की तरह लग रही हैं. यही नहीं वीडियो के बैकग्राउंड में अभिनेत्री के ही मशहूर सॉन्ग देसी गर्ल की धुन सुनने के लिए मिल रही है. इस बात को तो सभी जानते हैं कि प्रियंका देसी गर्ल के नाम से ही बॉलीवुड में मशहूर हैं. हरनाज संधू को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने ही प्रियंका की डुप्लीकेट कहकर पुकारा है. वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं.

वर्क के बारें बात की जाए तो हरनाज ने कई पंजाबी मूवीज में भी एंक्टिंग की है. बीते कुछ समय से वो ग्लैमर वर्ल्ड में काफी एक्टिव नज़र आ रही है. उन्होंने बॉलीवुड में भी काम करने की इच्छा जताई है. यही नहीं, एक इंटरव्यू में हरनाज ने प्रियंका चोपड़ा की बायोपिक में काम करने की दिलचस्पी भी दिखा चुकी है. उनके मुताबिक, एक्ट्रेस की जर्नी ने उन्हें हमेशा से प्रेरित किया है.

 

बधाई दो देखकर रो पड़ा ट्रांसजेंडर, कही ये बात

लड़की के साथ भूमि को रोमांस करते देख क्या थी माँ की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने बताया

मृणाल को छोड़कर भाग गया उनका बॉयफ्रेंड, वजह सुनकर हंस पड़ेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -