मृणाल को छोड़कर भाग गया उनका बॉयफ्रेंड, वजह सुनकर हंस पड़ेंगे आप
मृणाल को छोड़कर भाग गया उनका बॉयफ्रेंड, वजह सुनकर हंस पड़ेंगे आप
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो प्यार के मामले में कच्चे रह गए। इसी लिस्ट में एक नाम शामिल है एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपने प्यार को लेकर खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप से जुड़े अनुभव को शेयर किया और इसी दौरान उन्होंने खुलकर अपने दिल की बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड को उनकी किस चीज से परेशानी होने लगी थी और कैसे वह चाहकर भी इसमें कुछ नहीं कर सकती थीं। जी दरअसल इस दौरान मृणाल ने ये भी बताया कि क्यों वह इस ब्रेकअप से सुकून महसूस कर रही हैं और इसे लर्निंग एक्सपीरियंस मान रही हैं।

अदाकारा ने अपने एक्स के साथ रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा कि 'उनका BF उन्हें 'छोड़कर भाग गया'।' इसी के साथ उन्होंने बताया कि, 'उनके बॉयफ्रेंड का कहना था कि वह हमेशा जल्दबाजी में रहती हैं और वह इससे डील नहीं कर पा रहा था।' वहीं इसके बाद उन्होंने बताया, 'उसने कहा कि वह एक्ट्रेस हैं और इसलिए उनके साथ नहीं रह पाएगा।' यह सब कहते हुए उनका बॉयफ्रेंड उन्हें छोड़कर चला गया। वहीं इस दौरान ब्रेकअप पर अपनी राय जाहिर करते हुए अदाकारा ने कहा कि, 'अगर आपको अच्छा साथी चाहिए, तो आपको उससे पहले गलत लोगों के साथ रहना पड़ता है। रिश्तों को आजमाना पड़ता है, तभी समझ आता है कि आपको कैसी रिलेशनशिप चाहिए और उसमें क्या सही है व क्या गलत।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, 'वह ऐसे रिश्ते का हमेशा के लिए हिस्सा बनकर नहीं रह सकतीं, जिसमें आपसी समझ व सहजता ही न हो।'

इसके अलावा मृणाल ने कहा, 'वो गलत नहीं है। दरअसल, व्यक्ति जब रिश्ते में आता है, तो खुद में कई बदलाव लाता है और कई चीजों को लेकर समझौते करता है। इसके बाद जब ब्रेकअप हो जाए, तो वह इस पर विचार जरूर करता है कि चीजें आखिर कहां गलत हुईं? ये सोच उसे ये एहसास करवाती है कि उसे अपने नए रिश्ते या साथी से क्या चाहिए और वह किन चीजों को लेकर समझौते कर सकता है और किन पर नहीं। वह रिलेशनशिप को ज्यादा मैच्योरनेस के साथ डील करता दिखता है।' आप सभी को बता दें कि पिछले 7 महीने से ब्रेकअप के बाद के फेज से डील कर रही मृणाल अपने बॉयफ्रेंड को दोष नहीं देतीं, बल्कि उसकी स्थिति को समझती हैं। हालाँकि कई लोगों को उनके ब्रेअकप की वजह अटपटी लगी।

'शिक्षा को महत्व दे', हिजाब विवाद पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए संजय लीला भंसाली ने आलिया को कही थी ये बड़ी बात

वेलेंटाइन डे पर सगाई करेंगे राकेश-शमिता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -