लड़की के साथ भूमि को रोमांस करते देख क्या थी माँ की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने बताया
लड़की के साथ भूमि को रोमांस करते देख क्या थी माँ की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने बताया
Share:

बॉलीवुड अदाकारा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है। आप सभी को बता दें कि उनकी नयी फिल्म का नाम 'बधाई दो' (Badhaai Do) है जो इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी है और फिल्म पर दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स का मिलाजुला रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में भूमि ने लेस्बियन का काफी चैलेजिंग किरदार निभाया है। वहीं फिल्म में उनके किरदार को लेकर काफी चर्चा की जा रही हैं। दूसरी तरफ भूमि के फैन्स भी उनके इस रोल को लेकर उनकी तारीफें कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच उनके लेस्बियन किरदार और बड़े पर्दे पर एक महिला के साथ उनके रोमांस को देखने के बाद उनकी मां सुमित्रा का क्या रिएक्शन रहा है। हाल ही में इस बारें में भूमि ने बताया है।

आप सभी को बता दें कि 'बधाई दो' एक संवेदनशील और आज के दौर के जरूरी मुद्दे को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा डायरेक्टेड किया है। वहीं इस फिल्म में राजकुमार और भूमि के साथ सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरांग, लवलीन मिश्रा, नितीश मिश्रा सहित कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। इस फिल्म में भूमि एक स्कूल में फिजिकल एजुकेशन की टीचर का रोल निभा रही है, जिसको महिलाएं पसंद हैं। जी हाँ और वह लेस्बियन हैं और एक लड़की को प्यार भी करती हैं। हालांकि परिवार के प्रेशर से परेशान वह एक पुलिस वाले (राजकुमार राव) से शादी करती हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में 'बधाई दो' में लेस्बियन की भूमिका निभाने पर उन्होंने अपनी मां के रिएक्शन का खुलासा किया।

उन्होंने अपनी मां की प्रतिक्रिया के बारें में खुलासा करते हुए कहा, 'बधाई दो निश्चित रूप से एक ऐसी फिल्म है जिसे आपके परिवार के साथ देखने की आवश्यकता है। यह प्यार और स्वीकृति का जश्न मनाने के बारे में है। हमने कुछ ऐसी बात करने के लिए फन का रास्ता अपनाया है जिसे बताने में हमारा समाज असहज है। मैंने पहली बार अपनी बगल में अपनी मां के साथ फिल्म देखी। वह किसी की पसंद को स्वीकार कर रही है, फिर भी उन्होंने मुझे कभी भी एक ही जेंडर के पर्सन के साथ रोमांस करते नहीं देखा। फिल्म देखने के बाद, मैंने उससे पूछा कि क्या वह मुझे एक औरत के साथ रोमांस करते देखकर कुछ अलग महसूस करती है। तो मेरी मां ने कहा, बिल्कुल नहीं।'

मृणाल को छोड़कर भाग गया उनका बॉयफ्रेंड, वजह सुनकर हंस पड़ेंगे आप

'शिक्षा को महत्व दे', हिजाब विवाद पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए संजय लीला भंसाली ने आलिया को कही थी ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -