आखिर क्यों शाहरुख खान की हर फिल्म में होती है दीपिका पादुकोण? एक्ट्रेस ने बताई वजह
आखिर क्यों शाहरुख खान की हर फिल्म में होती है दीपिका पादुकोण? एक्ट्रेस ने बताई वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की लगभग हर फिल्म में दीपिका पादुकोण रहती हैं। कुछ फिल्मों में उनका कैमियो हाेता है तो कुछ में वह मुख्य किरदार में दिखाई देती हैं। लेकिन, ऐसा क्यों? इस बात का खुलासा स्वयं दीपिका पादुकोण ने किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने और शाहरुख खान के रिश्ते पर भी खुलकर चर्चा की है। 

एक इंटरव्यू के चलते दीपिका पादुकोण से पूछा गया, 'आप और शाहरुख खान 5 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। सारी फिल्में हिट रही हैं। ऐसे में प्रशंसक आपको शाहरुख खान का लकी चार्म बुला रहे हैं'। इस पर दीपिका ने कहा, “शाहरुख और मैं...हम दोनों एक-दूसरे पर बहुत विश्वास करते हैं। हम दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत भी करते हैं। शायद इसलिए मैं उन कुछ लोगों में से एक हूं जिनके सामने वह इतने ओपन हैं। हमारा रिश्ता लक से कहीं अधिक है।' 

बता दें, दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ की थी। उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर किया था। 'जवान' में शाहरुख खान ने दो किरदार- विक्रम राठौड़ और आजाद अदा किए हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण, विक्रम राठौड़ (शाहरुख खान का बाप वाला किरदार) की पत्नी बनी हैं। वहीं आजाद (शाहरुख खान के बेटे वाले भूमिका) की मां। 'जवान' में उनकी भूमिका का नाम ऐश्वर्या राठौड़ होता है। 

इंटरनेट पर वायरल हुआ शाहरुख खान का नया वीडियो, एक्टर की हालत देख चौंके फैंस

सनी देओल से पूछ लिया अमृता सिंह से जुड़ा ऐसा सवाल, शर्म से लाल हुआ एक्टर का चहेरा

दीपिका पादुकोण ने जवान फिल्म में काम करने के लिए नहीं लिए पैसे, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -