आखिर क्यों सोना मोहपात्रा ने शहनाज को सुनाई खरी खोटी
आखिर क्यों सोना मोहपात्रा ने शहनाज को सुनाई खरी खोटी
Share:

शहनाज गिल बिग बॉस की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं। एक्ट्रेस की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। हाल ही में अभिनेता का एक वीडियो वायरल हुआ जब उन्होंने अज़ान के लिए अपने गायन प्रदर्शन को रोक दिया। उनके इस कृत्य के लिए उनके प्रशंसकों ने उनकी प्रशंसा की। हालांकि, सिंगर सोना महापात्रा शहनाज गिल से नाखुश थीं। वह सोशल मीडिया पर गईं और साजिद खान का समर्थन करने के लिए अभिनेत्री पर भड़क गईं। उसने यह भी पूछा कि शहनाज़ इतनी लोकप्रिय क्यों है क्योंकि उसके पास कोई प्रतिभा नहीं है।

शहनाज गिल के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोना महापात्रा ने उल्लेख किया कि इसने उन्हें उस समय की याद दिला दी जब शहनाज ने साजिद खान के लिए अपना समर्थन दिखाया था जब वह बिग बॉस 16 में शामिल हुए थे। एक बहु आरोपी यौन अपराधी का उसका 'समर्थन', 'श्रद्धा' और 'महिमा' और विकृत #SajjidKhan जब उसे राष्ट्रीय टीवी पर मंचित किया गया। काश वह अपनी बहन के लिए कुछ सम्मान रखती। #MeToo।''

जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह सिर्फ शहनाज गिल पर ही क्यों भड़क रही है। इस बीच और भी बड़े सेलेब्रिटीज हैं जो उनका सपोर्ट कर रहे हैं। सोना ने कहा, “प्रिय ट्रोल्स जो जैकलीन (फर्नांडीज) जैसी एक और स्टारलेट के लिए खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं, मुझे नहीं पता कि शहनाज की विशेष प्रतिभा क्या है, सिवाय लो-ब्रो रियलिटी टीवी प्रसिद्धि के। लेकिन मैं सुविधा वाली महिलाओं के तौर-तरीकों को जानती हूं, शॉर्टकट जो एक भूमिका / पैसे के लिए अच्छी लड़ाई का पर्दाफाश करते हैं।

साजिद खान उन लोगों में से एक थे जिनके नाम ने देश को चौंका दिया था। जिया खान, सलोनी चोपड़ा, अहाना कुमरा और लेखिका करिश्मा उपाध्याय उन महिलाओं में शामिल हैं, जिन्होंने निर्देशक साजिद खान पर यौन दुराचार का आरोप लगाया है। साजिद पर आरोप सामने आने के बाद 2018 में उन्हें इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया था। उनकी जगह हाउसफुल 4 के निर्देशक के रूप में फरहाद सामजी को भी लिया गया था।

इस सप्ताह OTT पर मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होगी कई फ़िल्में

हॉलीवुड अवार्ड इवेंट में अंजलि भिमानी की बातें सुन शर्म से लाल हुए राम चरण

सहेली के पति से शादी करने पर अब आई हंसिका मोटवानी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -