ड्रीम गर्ल -2 को मिली नई रिलीज डेट, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म
ड्रीम गर्ल -2 को मिली नई रिलीज डेट, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

बहुप्रतीक्षित मूवी ड्रीम गर्ल 2 के फैन्स इस मूवी को लेकर बहुत उत्सुक है और हाल में पूजा की एक झलक देखने के उपरांत उनकी ये बेकरारी बहुत बढ़ भी गई, जिनके लिए मूवी का और इंतजार कर पाना थोड़ा मुशकिल हो चुका है। अब उनका ये इंतजार थोड़ा सा और लंबा होने वाला है क्योंकि मूवी की रिलीज डेट बदल कर 25 अगस्त, 2023 की जा चुकी है।

इस देरी की वजह कथित तौर पर फिल्म के VFX वर्क को कहा जा रहा है। दरअसल ड्रीम गर्ल 2 में वीएफएक्स वर्क बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि फिल्म में पूजा और करम की भूमिका आयुष्मान खुराना अदा  कर रहे है। ऐसे में टीम यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है कि वह पूजा के रूप में सहज और कन्विंसिंग दिखें।

इस के बारे में बात करते हुए बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की जॉइंट मैनेजर डायरेक्टर -एकता आर कपूर ने इस बारें में बोला है कि, "हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रूप में बिल्कुल परफेक्ट दिखाई दें, और इसलिए हम फेस के लिए VFX वर्क को परफेक्ट तरीके से करने के लिए थोड़ा और समय ले रहे हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे दर्शक मूवी देखते वक़्त जितना हो सके उतना बेस्ट अनुभव कर सकते है। ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स वर्क फिल्म का एक जरूरी हिस्सा है, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने दर्शकों को हाई क्वालिटी प्रोडक्ट डिलीवर करें।"

 

ये फिल्म धमाकेदार कॉमेडी होने का वादा करती है जो दर्शकों को हंसा हंसाकर लोट-पोट करने वाली है। वहीं मूवी की नई रिलीज डेट और मूवी के निर्माण की प्रत्याशा के साथ ओरिजिनल ड्रीम गर्ल के फैन्स ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि एकता आर कपूर ने इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल के साथ हमारे लिए क्या रखा है।

गलती करने के बाद बादशाह को हुआ पछतावा, 'भोलेनाथ विवाद' में लोगों से मांगी माफी

सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने जीता फैंस का दिल

R माधवन ने बांधे कंगना के लिए तारीफों के पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -