आखिर क्यों सलमान और शाहरुख़ ने घुटने पर बैठकर सोनम की माँ के लिए गाया गाना
आखिर क्यों सलमान और शाहरुख़ ने घुटने पर बैठकर सोनम की माँ के लिए गाया गाना
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फैंस एक साथ देखना चाहते है। सलमान खान और शाहरुख खान के दौरान एक बार फिर बहुत अच्छी दोस्ती हो चुकी है। अब ये दोनों अक्सर एक दिखाई दे देते है। इसी बीच सलमान खान और शाहरुख खान का एक वीडियो पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। ये वीडियो फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि वह बार-बार देखने में लगे हुए है। तो चलिए देखते हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान के इस वीडियो में क्या है।

सलमान खान और शाहरुख खान ने गाया गाना: बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान माइक पकड़े हुए सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर के लिए 'ये बंधन तो' गाना गाते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं, सलमान खान के साथ शाहरुख खान भी गाना गा रहे हैं। फिर दोनों घुटनों पर बैठकर गाना गाते हैं। 

 

खबरों का कहना है कि वीडियो में अनिल कपूर, सोनम कपूर और रणवीर सिंह जमकर हंसते दिखाई दे रहे है। बताते चलें कि गाना 'ये बंधन तो' सलमान खान और शाहरुख खान की साल 1995 में रिलीज हुई मूवी 'करण अर्जुन' है। सलमान खान और शाहरुख खान का ये गाने का वीडियो फैंस को खूब पसंद आने लगा है।

एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी सलमान और रानी की जोड़ी

लाइव परफॉर्मेंस में चोटिल हुए कार्तिक आर्यन

गैस लाइट के बाद सारा अली के साथ आया एक और बड़ा प्रोजेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -