गैस लाइट के बाद सारा अली के साथ आया एक और बड़ा प्रोजेक्ट
गैस लाइट के बाद सारा अली के साथ आया एक और बड़ा प्रोजेक्ट
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री  सारा अली खान अपनी मूवीज के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहती हैं। जल्द ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के साथ 'गैसलाइट' में दिखाई देने वाली है। उनकी यह मूवी 31 मार्च को रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। लेकिन 'गैसलाइट' की रिलीज से पहले ही सारा अली खान के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट भी लग चुका है। दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'गुंजन सक्सेना' के डायरेक्टर शरण शर्मा की अपकमिंग मूवी में दिखाई दे सकती है। 

सारा अली खान की अपकमिंग मूवी से जुड़ी जानकारी उनसे जुड़े सूत्रों ने डाली है। कहाजा रहा है कि शरण शर्मा की इस अपकमिंग मूवी की स्क्रिप्ट काफी अलग हटकर है, जिसके लिए सारा अली खान को परफेक्ट कहा जा रहा है। इस बारे में बात करते हुए सूत्र ने बोला है, "मूवी की स्क्रिप्ट काफी हटकर है और शरण को लगता है कि सारा इस हिस्से के लिए बिल्कुल परफेक्ट होने वाली है।

 

मूवी को लेकर फॉर्मैलिटी भी सारी पूरी कर ली गई है और माना जा रहा है कि इसकी शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है।" हालांकि अभी तक सारा अलीखान की इस मूवी का नाम सामने नहीं सका है।

शादी के बाद अलाना ने पति संग दी फ्रेंड्स को ग्रैंड पार्टी

फिर थिरके 'टिप टिप बरसा पानी' पर रवीना के कदम, फैंस भी हो गए दीवाने

मनोज बाजपेयी को 'चरसी गंजेड़ी' बोलकर बुरे फसे KRK , जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -