लाइव परफॉर्मेंस में चोटिल हुए कार्तिक आर्यन
लाइव परफॉर्मेंस में चोटिल हुए कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के मध्य छाए हुए हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने छोटे से करियर में बहुत ऊंची छलांग भी लगा दी है। उनकी पाइपलाइन में कई मूवी हैं। इसी दौरान कार्तिक आर्यन के चाहनों वालों के लिए एक बुरी खबर भी सुनने के लिए मिली है। दरअसल, कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हादसे का शिकार हो चुके है और उन्हें चोट आई है।  

कार्तिक आर्यन के लाइव परफॉर्मेंस के दौरान लगी चोट: खबरों का कहना है कि एक इवेंट में लाइव परफॉर्मेस के बीच कार्तिक आर्यन के पैर में गंभीर चोट भी आई है। एक सोर्स ने इस बारें में बताया है कि कार्तिक आर्यन ने बहुत वक़्त तक अपनी चोट वाली बात को छिपा कर रख रखा है। कहा जा रहा है कि शाम के वक़्त एक्ट खत्म होने वाला था और कार्तिक आर्यन अपनी मूवी भूल भुलैया 2 का अपना सिग्नेचर स्टेप कर रहे थे। इस बीच उनका टखना मुड़ गया और पैर बीच हवा में अटक गया था। उन्होंने टखने को इतनी बुरी तरह मोड़ा कि वह अपने पैर को स्टेज पर वापस नहीं रख पा रहे थे। लोगों को लगा कि कार्तिक आर्यन मजाक कर रहे हैं लेकिन जब उनकी हालत देखी तो सब बहुत डर गए।

कार्तिक आर्यन को दी गई मेडिकल हेल्प: अब तक मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक आर्यन 20 से 30 मिनट तक स्टेज पर रुके रहे जब तक मेडिकल हेल्प नहीं आ गई थी। मेडिकल टीम और फिजियोथेरेपिस्ट ने उनके टखने का टेस्ट की और उन्हें दर्द से राहत मिली। जिसके उपरांत  डॉक्टर की सहायता से कार्तिक आर्यन के पैर को जमीन पर रखा गया। इस बीच सभी काफी डरे हुए थे।

शादी के बाद अलाना ने पति संग दी फ्रेंड्स को ग्रैंड पार्टी

फिर थिरके 'टिप टिप बरसा पानी' पर रवीना के कदम, फैंस भी हो गए दीवाने

मनोज बाजपेयी को 'चरसी गंजेड़ी' बोलकर बुरे फसे KRK , जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -