एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी सलमान और रानी की जोड़ी
एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी सलमान और रानी की जोड़ी
Share:

सलमान खान इन दिनों अपने आने वाली मूवी किसी का भाई किसी की जान को लेकर चरचाओं में बने हुए है। इस मूवी में वह पूजा हेगड़े और शहनाज गिल के साथ दिखाई देने वाली है। वहीं बीच दिनों यह भी खबर आई थी कि सलमान खान डेविड धवन की मूवी किक 2 में डेविल के रूप में फिर से वापसी करनेजा रही है। यह बात सुनने के उपरांत तो सलमान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया है। वर्ष 2014 में आई किक में सलमान खान नेजैकलीन फर्नांडीज, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और रणदीप हुड्डा के साथ फैंस के दिलों में जबरदस्त क्रेज भी पैदा कर दिया था। हाल ही में जब सलमान खान रानी मुखर्जी के साथ नजर आए तो एकबार फिर किक 2 ट्रेंड करने लग गया है। 

सलमान-रानी की फोटो वायरल: सलमान खान के फैंस ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों तरह से उनके लिए पागल हो जाते है। हाल ही में सलमान रानी मुखर्जी की मूवी मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की स्क्रीनिंग के दौरान दिखाई दिए। इस बीच एक्टर अभिनेता ने रानी को गले लगाते हुए फोटोज खिंचवाईं हैं। सलमान संग रानी की ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं, जिसके बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि सलमान खान के साथ किक 2 में रानी मुखर्जी भी दिखाई देने वाली है।

बियर्ड लुक से फैंस लगा रहे अंदाजा: वहीं इस तस्वीर में सलमान का जो लुक है वो किक वाला ही है। ऐसे में फैंस का किक 2 ट्रेंड कराना तो लाजमी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस बात का खुलासा अब तक नहीं किया गया है कि 2 में रानी नजर आएंगी या नहीं। अगर ऐसा होता है तो सलमान और रानी पूरे 17 वर्ष बाद पर्दे पर साथ नजर आएंगे, लेकिन ऐसा होगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

गैस लाइट के बाद सारा अली के साथ आया एक और बड़ा प्रोजेक्ट

सोनाली कुलकर्णी के बयान पर गुस्से से लाल हुई उर्फी, कह डाली ये बात

शादी के बाद अलाना ने पति संग दी फ्रेंड्स को ग्रैंड पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -