रेड जंपसूट में हेइदी क्लम ने ढाया हुस्न का कहर
रेड जंपसूट में हेइदी क्लम ने ढाया हुस्न का कहर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल हेइदी क्लम को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वह हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है, इतना ही हेइदी क्लम ने अपने करियर की शुरुआत में कई उतार चढ़ाव भी देखे है, वैसे तो  'क्वीन ऑफ हैलोवीन' हेइदी क्लम अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। लेकिन बीते गुरुवार उन्हें लॉस एंजिल्स में अमेरिका गॉट टैलेंट: ऑल-स्टार्स में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक का जलवा बिखेरती हुई दिखाई देने वाली है। इवेंट से एक्ट्रेस की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान हेइदी क्लम का रेड लुक देखने के लिए मिला। रेड कलर के जंपसूट में एक्ट्रेस बहुत ग्लैमरस लग रही हैं। डीप नेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे है। 

अपने लुक से सबको इम्प्रेस करते हुए हेइदी कैमरे के सामने जबरदस्त पोज भी देती हुई दिखाई दे रही है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो करें तो हेइदी क्लम को आखिरी बार वर्षल 2019 में फिल्म Arctic Dogs में देखा गया था।

ये कैसी अजीबोगरीब ड्रेस में दिखाई दी प्रियंका, दिख गया सब कुछ

पुराने अड्डे पर पहुंचते ही प्रियंका हुई बाबरी, वायरल हुआ वीडियो

पर्पल गाउन में सेलेना ने दिए कातिलाना पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -