मौत के बाद भी एक्टिव है सिद्धू मूसेवाला का सोशल मीडिया अकाउंट
मौत के बाद भी एक्टिव है सिद्धू मूसेवाला का सोशल मीडिया अकाउंट
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल को लगभग 3 माह बीत चुके है। फैंस उनके लिए न्याय की मांग करने में लगे हुए है। वहीं, पुलिस भी इस मामले की कार्रवाई कर रही है। मूसेवाला के पिता सोशल मीडिया और अलग-अलग जगहों से बेटे के कातिलों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग भी करने लगे है। अब सिद्धू मूसेवाला के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट भी की जा चुकी है। तस्वीर में सिद्धू मूसेवाला अपनी लोडेड गन लेकर खड़े हुए हैं।

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल में तस्वीर पोस्ट कर लिखा है, 'घुटने टेककर जीने से अच्छा है, खड़े होकर मरना।' सिद्धू मूसेवाला तस्वीर में ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते-पायजामे में दिखाई दे रहे है। जिसके साथ साथ उन्होंने कारतूसों से भरी गन पकड़ी हुई है। कुछ ही देर में फोटो को इंस्टाग्राम पर 6 लाख 98 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके है। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला कई बार विवादों में आ चुके हैं। उन पर आरोप लग चुका है कि वह अपने गानों के जरिए गन कल्चर को बढ़ावा देने वाले है।  

 

परिवार ने सलीम मर्चेंट से की अपील: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने म्यूजिक डायरेक्टर सलीम मर्चेंट से उनका गाना 'जांदी वार' गाना रिलीज न करने के लिए बोला है। सलीम मर्चेंट ने दिवंगत सिंगर के गाने को दो सिंतबर के दिन रिलीज करने का एलान किया था। जिसके उपरांत मूसेवाला के परिवार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। सलीम ने इस बारें में बोला था कि इस गाने से होने वाली कमाई का एक भाग सिद्धू मूसेवाला के परिवार के पास जाने वाला है। ये गाना वर्ष 2021 में चंडीगढ़ में रिकॉर्ड भी किया जा चुका है। इस गाने के जरिए सलीम मर्चेंट, मूसेवाला को अपना ट्रीब्यूट देना चाहते थे। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने बीते शुक्रवार को मानसा की एक अदालत में चार्जशीट फाइल कर दी थी। चार्जशीट में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य आरोपी बना दिया गया है। जिसके साथ साथ चार्जशीट में 36 शूटरों, सूत्रधारों और दूसरे लोगों के नाम भी शामिल है।

दुनिया के तीसरे सबसे रईस व्यक्ति बने गौतम अडानी, विश्व में बजा भारत का डंका

जब कनाडा में गुरु रंधावा पर हुआ था खतरनाक हमला, हैरान कर देने वाली है वजह

रिलीज हुआ गुरु रंधावा का नया गाना, जिसे सुन फैंस हो गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -