रिलीज हुआ गुरु रंधावा का नया गाना, जिसे सुन फैंस हो गए दीवाने
रिलीज हुआ गुरु रंधावा का नया गाना, जिसे सुन फैंस हो गए दीवाने
Share:

गुरु रंधावा निर्माता भूषण कुमार के सहयोग से अपने लेटेस्ट एल्बम 'मैन ऑफ द मून' के साथ सामने आ चुके है। जिसके ट्रैक्स ने पहले ही म्यूजिक के विश्व में हलचल मचा रखी है। गुरु रंधावा के एल्बम और गाना 'साइंस' को मिले फैन्स के खूब सारे प्यार और सफलता के उपरांत अब मेकर्स ने इस गाने की वीडियो रिलीज करने का निर्णय कर लिया है। इस तरह से ये एल्बम का पहला म्यूजिक वीडियो भी होने वाला है। जबकि म्यूजिक के इन दिग्गजों ने पहले भी कई ब्लॉकबस्टर ट्रैक्स दिए हैं, यह एल्बम दर्शकों को पंजाबी पॉप सनसनी से एक नए फ्लेवर और साउंड से परिचित करवा रहा है। 'मैन ऑफ द मून' एल्बम एक रियल सक्सेस है और यह जोड़ी अब 'साइंस' के म्यूजिक वीडियो के साथ समाने आ गई है।

इस गाने को गुरु रंधावा ने कंपोज करने के साथ लिखा और गाया हैं। यह एक फास्ट ट्रैक सॉन्ग है जो सुनसान स्थान पर फंसे एक किरदार पर आधारित है जो अतीत की अपनी यादों में खोया रहने। इस गाने को रूपन बल द्वारा निर्देशित कर चुके है। यह म्यूजिक वीडियो गुरु रंधावा के फैन्स के लिए निश्चित रूप से एक विजुअल ट्रीट है क्योंकि इस गाने में उन्होंने अपने एक्सप्रेशन्स और वोकल्स के साथ हेल्पलेसनेस, दिल का दर्द और गंभीरता को बाखूबी दर्शा चुके है।

 

इस पर टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “साइंस का म्यूजिक वीडियो प्रयोगात्मक, अलग ही लेवल का और म्यूजिक लवर्स के लिए एक निश्चित ट्रीट है। हालांकि फिर चाहे गाने का ट्रीटमेंट, विजुअल्स, कलर पैलेट, म्यूजिक वीडियो का हर फ्रेम गुरु रंधावा के पहले देखे गए सभी गानों से एकदम अलग ही होना चाहिए। हमें पूरा यकीन है कि उनके फैन्स इसे जरूर एंजॉय करेंगे।वहीं गुरु रंधावा का कहना हैं, "जैसा वादा किया गया था, 'मैन ऑफ द मून' एल्बम का हर गाना एक अलग मूड को दर्शाता है और इनमें से हर गाने का म्यूजिक वीडियो भी एक दूसरे से बहुत अलग है। 'साइंस' मेरे पसंदीदा एल्बम्स में से एक है क्योंकि हमने कंपोजीशन और विजुअल्स में अलग अलग तरह से एलीमेन्ट्स को शामिल करने का प्रयास भी किया है। रूपन बल ने इस म्यूजिक वीडियो को अंतरराष्ट्रीय स्टैंडर्ड्स के टक्कर बनाने में शानदार कार्य किया है।”

इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग कर रही अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की इन फिल्मों में नजर आ चुकी है पंजाबी की मशहूर हसीना, आपने देखा क्या?

बिग बॉस में इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ा था अपना 8 साल पुराना रिश्ता, फूट-फूटकर रोया था बॉयफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -