आखिर कौन है नीरज बवाना..? जो लेना चाहता है सिद्धू की मौत का बदला
आखिर कौन है नीरज बवाना..? जो लेना चाहता है सिद्धू की मौत का बदला
Share:

सिद्धू मूसेवाला का रविवार को मर्डर कर दिया गया है। मंगलवार को अंतिम संस्कार के उपरांत चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि बदले की आग भड़कने लगी है। नीरज बवाना गैंग ने धमकी दे डाली कि वे दो दिन में अपने भाई सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला लेने वाले है।

नीरज बवाना कौन है?: नीरज सहरावत दिल्ली के बवाना के निवासी है। इसी पर इसने अपना नाम नीरज बवाना रख लिया है। हत्या, हत्या की साजिश, जबरन उगाही, जमीन पर कब्जा जैसे मामलों में वह अपराधी है। इसपर तकरीबन 40 मामले रजिस्टर हैं। 33 वर्ष के नीरज का गैंग दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश में सक्रीय है। इसके गैंग में 100 से अधिक गुर्गे कहे जाते हैं, जिसमें से 40 से अधिक को बीते कुछ वर्षों में पुलिस हिरासत में भी ले चुकी है।

नीरज बवाना क्यों लेना चाहता है मूसेवाला की हत्या का बदला?: अब बड़ा प्रश्न है कि दिल्ली का गैंगस्टर पंजाब में हुए मर्डर का बदला क्यों लेना चाह रहे है? इसके जवाब के लिए आपको बंबिहा गैंग के बारे में जानना पड़ेगा। बंबिहा गैंग लॉरन्स बिशनोई गैंग का दुश्मन है। वहीं नीरज बवाना (दिल्ली), कौशल चौधरी (गुरुग्राम), सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया (आउटर दिल्ली) गैंग बंबिहा ग्रुप के मित्र हैं। पता चला है कि कि मूसेवाला बंबिहा गैंग से संपर्क में थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसलिए विरोधी बिश्नोई गैंग ने उनका मर्डर करवाया। वहीं नीरज बवाना के बंबिहा गैंग से दोस्ताना संपर्क भी कहा जा रहा है। 

KK के देहांत के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुए इमरान

'सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर चार लाइन, मुगलों पर पूरी किताब क्यों?', अक्षय कुमार ने इतिहास पर उठाया सवाल

KK को श्रद्धांजलि बादशाह को पड़ा भारी, यूजर्स ने कहा- ''तू कब मरेगा...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -