KK को श्रद्धांजलि देना बादशाह को पड़ा भारी, यूजर्स ने कहा- ''तू कब मरेगा...''

KK को श्रद्धांजलि देना बादशाह को पड़ा भारी, यूजर्स ने कहा- ''तू कब मरेगा...''
Share:

अपनी आवाज से जादू बिखेरने वाले मशहूर सिंगर केके के निधन ने उनके फैंस को सदमे में दाल दिया है। 53 वर्ष की उम्र में सिंगर ने इस दुनिया से विदाई दे चुके है। केके की मौत पर सिंगर के फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स उन्हें नम आंखों से याद करके अपना दुख जाहिर करते हुए दखाई दे रहे है। फेमस रैपर और सिंगर बादशाह को भी KK के निधन की खबर से बहुत दुख हुआ है। लेकिन जैसे ही बादशाह ने केके की याद में पोस्ट भी शेयर की तो लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दिए है। 

केके की फोटो शेयर करके क्यों फंसे बादशाह?: बादशाह भी म्यूजिक वर्ल्ड का एक बड़ा नाम कहे जाते है। लेकिन वो इंस्टाग्राम पर केके को फॉलो नहीं कर रहे थे । मंगलवार को केके की मौत की खबर ने सिंगर के बाकी फैंस की तरह बादशाह को भी उदास कर दिया। बादशाह ने आज सुबह केके का एक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करके अपना दुख जाहिर कर दिया है। रैपर ने सिंगर की फोटो के साथ Why।।।? लिखकर दिल टूटने वाले इमोजी भी बनाई। लेकिन...

सोशल मीडिया पर केके को फॉलो नहीं करते थे बादशाह: फैंस ने जैसे ही बादशाह की इंस्टा स्टोरी पर KK का फोटो देखा तो सिंगर के फैंस ने बादशाह को लताड़ना शुरू कर चुके है। जिसके कारण यह है कि बादशाह केके को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते थे और अब जब केके इस दुनिया में ही नहीं रहे, तो उनकी फोटो शेयर करने का लॉजिक कुछ लोगों को समझ नहीं आया।

यूजर ने बादशाह को लताड़ा: यूजर्स का कहना है कि जब केके के जिंदा होने पर बादशाह ने उन्हों फॉलो नहीं किया तो अब क्यों तस्वीर साझा कर रहे हैं। एक यूजर ने तो बादशाह पर गुस्सा निकालते हुए उन्हें भद्दे मैसेज करना शुरू भी शुरू कर चुके है। यूजर के मैसेज का स्क्रीनशॉट बादशाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा कर दिया है। यूजर ने बादशाह को लिखा है- तू कब मरेगा।

यूजर के इस मैसेज का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए बादशाह ने लिखा- आपको सिर्फ आइडिया दे रहा हूं कि हम रोजमर्रा की जिंदगी में किस तरह की नफरत का सामना करते हैं। 

बॉलीवुड कलाकार ही नहीं बल्कि खेल जगत के लोगों ने भी दी KK को श्रद्धांजलि

मरने से कुछ घंटों पहले ही KK ने कर दी थी अपनी मौत की भविष्यवाणी, वीडियो देख चौंक रहे लोग

KK की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -