परदेसिया से लेकर तुमसा कोई प्यारा तक हिट होने के बाद इन गानों के बनाए गए भोजपुरी वर्ज़न
परदेसिया से लेकर तुमसा कोई प्यारा तक हिट होने के बाद इन गानों के बनाए गए भोजपुरी वर्ज़न
Share:

कितने ही तरह के गाने सुन लो, लेकिन भोजपुरी गानों का अलग ही रुतबा देखने लिए मिलता है. बीते कुछ ही वर्षों में इंडस्ट्री में काफी कुछ बदलता भी देखा जा चुका है. अब भोजपुरी इंडस्ट्री में गानों पर अच्छी-खासी रकम इंवेस्ट की जाने लगी है. बदलते समय के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में एक नये ट्रेंड की शुरूआत भी हो गई है. इस ट्रेंड के चलते बॉलीवुड गानों को कॉपी कर भोजपुरी गाने बनाए जा चुके है. चलिये जानते हैं कि हिंदी गानों को कॉपी करने के केस में भोजपुरी इंडस्ट्री कितनी सफल हुई. 

-परदेसिया: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'परदेसिया' (Pardesia) भी हिंदी सॉन्ग का डुप्लीकेट है. जिसे खेसारी लाल ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. हालांकि, ये भोजपुरी सॉन्ग ओरिजनल सॉन्ग जितना पसंद नहीं किया जा सका.

 

 -रश्के कमर: 'बादशाहों' (Baadshaho) का ये गाना जब भी लोगों के कानों तक पहुंचता है. मन खुद-ब-खुद रोमांटिक होने लग जाता है. हिंदी गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पवन सिंह ने इसका भोजपुरी वर्जन को रिलीज़ किया गया. हिंदी सॉन्ग की तरह 'मेरे रश्के कमर' (Mere Rashke Qamar) का भोजपुरी वर्जन भी हिट हो गया है. 

 

-तुमसा कोई प्यारा: जब-जब बात 90 के दशक के सदाबहार गानों की होती है, लोग की जुबां पर खुद्दार (Khuddar) मूवी का 'तुमसा कोई प्यारा' गाना अवश्य ही आता है. वैसे इस हिंदी गाने का भी भोजपुरी वर्जन बनाया जा चुका है.  गाना हिट है फ्लॉप वो आप खुद सुनकर जज कर सकते हैं. 

 

रिलीज हुआ खेसारी का एक और नया गाना, शिल्पी संग नज़र आई खास केमेस्ट्री

ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही प्यारी लगती है अक्षरा सिंह

फोटोज शेयर कर रानी ने कही ऐसी बात....उड़ गए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -