जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़
जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़
Share:

कितने ही तरह के गाने सुन लो, लेकिन भोजपुरी गानों का अलग ही रुतबा देखने लिए मिलता है. बीते कुछ ही वर्षों में इंडस्ट्री में काफी कुछ बदलता भी देखा जा चुका है. अब भोजपुरी इंडस्ट्री में गानों पर अच्छी-खासी रकम इंवेस्ट की जाने लगी है. बदलते समय के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में एक नये ट्रेंड की शुरूआत भी हो गई है. इस ट्रेंड के चलते बॉलीवुड गानों को कॉपी कर भोजपुरी गाने बनाए जा चुके है. चलिये जानते हैं कि हिंदी गानों को कॉपी करने के केस में भोजपुरी इंडस्ट्री कितनी सफल हुई. 

-पानी पानी: बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस  के 'पानी पानी' गाने ने बहुत पॉपुलैरिटी बटोरी थी. गाने की लोकप्रियता को देखते हुए खेसारी लाल यादव ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ मिल कर इसका भोजपुरी वर्जन भी बना दिया है. कमाल की बात ये है कि खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की ये जुगलबंदी लोगों को बहुत पसंद आया. यानी गाना हिट साबित हुआ. 

 

-लूट गए: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के सुपर-डुपर हिट गाने 'लूट गए' (Lut Gaye) का भी भोजपुरी वर्जन भी बनाया जा चुका यही. 'लूट गए' के भोजपुरी वर्जन के सिंगर पवन सिंह हैं, जिन्होंने गाने को इस कदर गाया कि आप इसे बार-बार सुनने के लिए मजबूर हो ही जाएंगे. 

 

-बारिश बन जाना: हिना खान और शाहीर शेख स्टारर गाना 'बारिश बन जाना' (Baarish Ban Jaana) ने रिलीज होते ही हर किसी के दिल को भा गया था. हिंदी गाना हिट हुआ, तो पवन सिंह ने इसका भोजपुरी वर्जन बनाने के बारें में सोच लिया, अच्छी बात ये है कि वो अपने प्रयास में कामयाब भी हुए. पवन सिंह और पायल देव की आवाज में गाए गये  'बारिश बन जाना' का भोजपुरी वर्जन भी फैंस को बहुत पसंद आया था. 

 

रिलीज हुआ खेसारी का एक और नया गाना, शिल्पी संग नज़र आई खास केमेस्ट्री

ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही प्यारी लगती है अक्षरा सिंह

फोटोज शेयर कर रानी ने कही ऐसी बात....उड़ गए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -