आखिर किस वजह से 'विक्रम वेधा' और 'भेड़िया' की ओटीटी रिलीज में हो रही देरी
आखिर किस वजह से 'विक्रम वेधा' और 'भेड़िया' की ओटीटी रिलीज में हो रही देरी
Share:

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के उपरांत बॉलीवुड मूवीज OTT प्लेटफॉर्म्स पर भी भयंकर हंगामा मचाती हुई दिखाई देती है। हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सुपरहिट 'पठान (Pathaan)' को लेकर खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस मूवी के OTT राइट्स प्राइम वीडियोज ने 500 करोड़ रुपये में खरीद लिए है। हालांकि बीते वर्ष 30 सितंबर को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर मूवी 'विक्रम वेधा' अभी तक OTT पर नहीं आई है। 'विक्रम वेधा' के साथ ही वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनॉन की मूवी 'भेड़िया' की भी यह स्थिति है। बता दें कि 'भेड़िया' बीते वर्ष नवंबर में रिलीज हुई थी।

8 हफ्ते बाद OTT पर रिलीज हो जाती हैं फिल्में: खबरों का कहना है कि अगर नियम के बारें में बात की जाए तो कोई भी मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग 8 सप्ताह के उपरांत ही OTT पर रिलीज कर दी जाती है। ऐसे में 'विक्रम वेधा'और 'भेड़िया' की  OTT रिलीज को आखिर इतना लंबा क्यों खिंचा जा रहा है? इस रिपोर्ट में हम 'विक्रम वेधा'और 'भेड़िया' की OTT रिलीज पर फंस रहे पेंच को लेकर चर्चा करने वाले है। 

'विक्रम वेधा' और 'भेड़िया' की OTT रिलीज के माध्यम से मेकर्स मोटी कमाई का जरिया भी खोज रहे है। क्योंकि यह दोनों ही मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबति हुई थीं। बता दें कि जहां 155 करोड़ रुपये के बजट में बनीं विक्रम वेधा ने केवल 79.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो वहीं 124 करोड़ रुपये के बजट में बनीं वरुण धवन की मूवी 'भेड़िया' बॉक्स ऑफिस पर केवल 60 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया था। 

'मिस्टर अंधकार राज भास्कर आपका हैं...', साउथ सुपरस्टार पर भड़का विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा

अचानक बिगड़ी प्रभास की तबीयत, रद्द की सभी फिल्मों की शूटिंग

ससुराल में हुआ कियारा का ग्रैंड वेलकम, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -