आखिर कैसे बस्ते में पहुंच गई 2 साल की बच्ची की साल..?
आखिर कैसे बस्ते में पहुंच गई 2 साल की बच्ची की साल..?
Share:

ग्रेटर नोएडा के एक गांव में 2 दिन से गायब 2 साल की बच्ची का शव पड़ोसी के कमरे के अंदर हैंगर पर टंगे पिट्ठू बैग में पाया। लोगों ने रविवार को घर में से बदबू आने पर ताला तोड़कर देखा तो घटना का खुलासा हुआ। आशंका है कि दुष्कर्म के उपरांत बच्ची का क़त्ल कर दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें छापामारी भी करने में लगी हुई है।

चंदौली जिले के रहने वाले दंपति एक गांव में 2 वर्ष की बेटी और सात महीने के बेटे के साथ ही रहते है। दोनों प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। पुलिस के अनुसार, 7 अप्रैल को बच्ची का पिता ड्यूटी गया था। मां दोनों बच्चों को छोड़कर सामान खरीदने के लिए मार्केट गई थी। इसी बीच संदिग्ध हालात में बच्ची गायब हो गई। परिजनों ने बच्ची को बहुत तलाश भी की जा रही है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बच्ची के पिता ने घटना की सूचना रात 11 बजे सूरजपुर पुलिस चौकी को भी दी जा चुकी है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके तलाश शुरू कर दी।

परिजन बच्ची को खोजते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। दंपति के पड़ोस के कमरे में बलिया निवासी राघवेंद्र  भी रह रहा था। रविवार सुबह उसके कमरे से बदबू  आने लग गई थी। आशंका होने पर पड़ोसियों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुस गए। परिजनों ने अंदर देखा कि हैंगर पर एक पिट्ठू बैग टंगा है और उसमें से बदबू भी आने लगी है।

बैग से खून भी टपक रहा था। जिसके उपरांत पुलिस को इसकी जानकारी भी मिल गई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बैग को खोला तो सभी दंग रह गए। बैग में मासूम बच्ची का शव था। पुलिस ने कहा है कि दंपति का पड़ोसी राघवेंद्र प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। उसकी पत्नी और दो बच्चे गांव गए हैं। लोगों ने बताया कि बच्ची उसको FIFA कहती थी।

बदबू आने पर फरार हुआ आरोपी : परिजनों के साथ आरोपी 2 दिन तक बच्ची की तलाश में उनकी सहायता करता रहा। किसी को अहसास नहीं हुआ कि शव उसके कमरे में है। जैसे ही उसके कमरे से बदबू आने की चर्चा शुरू हुई तो वह फरार हो चुका है।

कॉलेज छात्रा बनकर शराब की तस्करी करती 2 युवतियां हुई गिरफ्तार

गुस्साए बॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड पर चाकू से वार, फिर निकल पड़ा आत्महत्या करने

डबल मर्डर से दहला यूपी! थूकने को लेकर हुआ विवाद, पत्थरबाज़ी और अंधाधुंध फायरिंग तक पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -