आखिर किस वजह से देश छोड़ गए सिद्धू के माता पिता, सामने आई चौकाने वाली वजह..!
आखिर किस वजह से देश छोड़ गए सिद्धू के माता पिता, सामने आई चौकाने वाली वजह..!
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर शुक्रवार सुबह अचानक विदेश के लिए निकल गए है। ऐसा कहा जा रहा है कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग से मिली जान से मारने की धमकी की वजह से ही दिवंगत सिंगर के माता-पिता ने देश छोड़ा है हालांकि अब सूचना मिली है कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

कई देशों में फैला पंजाबी सिंगर का कारोबार: विदेश जाने का दूसरा कारण मूसेवाला का कई देशों में फैला कारोबार भी कहा जा रहा है। खबर है कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बीते सप्ताह ही सूचना दी थी कि उनके बेटे का कई देशों में कारोबार है और वह उसे 2 माह में समेटने के लिए जाएंगे हालांकि उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक सूचना अब तक सामने नहीं आ पाई है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली धमकी: शूटर एजे लॉरेंस के नाम से यह धमकी सिद्धू मूसेवाला की ई-मेल Id पर भेज दी गई है। इसे सोपू ग्रुप से चेतावनी कही गई है। धमकी देने वाले ने लिखा - 'सुनो सिद्धू मूसेवाला के बाप, लॉरेंस, जग्गू भगवानपुरिया हमारे भाईयों की सुरक्षा को लेकर अगर कुछ बोलेगा तो पता भी नहीं लगेगा।

तुझे मार कर चले जाएंगे। तू और तेरा बेटा इस देश के मालिक नहीं हो। जो तुम चाहोगे उसे सुरक्षा मिलेगी। तेरे बेटे ने हमारे भाईयों को मरवाया और हमने तेरे बेटे को मार दिया। हम भूले नहीं हैं मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा का फेक एनकाउंटर हुआ है। तुम्हें भी नहीं भूलना चाहिए क्योंकि यह सब तेरे दबाव में हुआ है। सौ बात की एक बा, अगर तू ज्यादा बोला तो तेरा हाल सिद्धू से ज्यादा भयानक होगा।'
 
कनाडा से शुरू हुआ था मूसेवाला का म्यूजिक करियर: सिद्धू मूसेवाला पढ़ाई के लिए कनाडा गए  हुए थे। वहीं से उनका प्रोफेशनल म्यूजिक करियर शुरू हुआ। कनाडा में उन्होंने अपना पहला गाना G Wagon रिलीज कर दिया गया है। इसके उपरांत लाइव परफार्मेंस भी दी थी। अक्टूबर 2018 में मूसेवाला का पहला एलबम PBX 1 आया था। खबरों का कहना है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा में बीच सड़क गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के उपरांत से जिस तरह पुलिस हत्यारों का पतालगाने में जुटी है।

जानिए कैसे सपोर्टिंग रोल प्ले करने वाले सुदीप बने सुपरस्टार

कंधे पर शाॅल और माथे पर तिलक लगाकर अयोध्या पहुंचे यश

डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हुआ महेश बाबू का वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -